Amit Shah-Jr NTR: साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। जूनियर एनटीआर नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। लेकिन इस बार वो अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि राजनीति की वजह से सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: Yellow लहंगे में तेजस्वी प्रकाश को देख फैंस हुए दिवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अमित शाह ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरे
आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर से मुलाकात की तस्वीरें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमित शाह ने जूनियर एनटीआर की जमकर तारीफ भी की है। उन्होंने लिखा है ‘तेलुगू सिनेमा के रत्न और दमदार एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ हैदराबाद में अच्छी बातचीत हुई।

अमित शाह ने जूनियर एनटीआर से क्यों की मुलाकात?
जूनियर एनटीआर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्टर होने के साथ-साथ तेलुगु देशम पार्टी यानी TDP के संस्थापक एनटी रामाराव के पोते भी है। इसलिए उनकी ये मुलाकात काफी खास मानी जा रही है। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर के पिता और चाचा राजनीति में सक्रिय है, लेकिन एक्टर अभी तक अपने इस से दूर रहे है। इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि जूनियर एनटीआर राजनीति में नजर आ सकते है।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंट बॉडी पर कमेंट करना पति रणबीर को पड़ा भारी, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर अभी हाल ही में फिल्म आरआरआर (RRR) में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ रामचरण और आलिया भट्ट भी थे।

ये भी पढ़ें: Bollywood News : अभिनेत्री सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *