बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) आज-कल अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ( ‘Heropanti 2’ ) को लेकर काफी चर्चा में हैं। लोगो को भी उनकी इस फिल्म का बड़ा बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन अब ये इंतज़ार खखत्म होने को है। क्योंकि यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म टाइगर की साल 2014 में आई पहली फिल्म का दूसरा पार्ट है।

ये भी पढ़ें: तंबाकू ब्रांड का एड करने पर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार ने मांगी माफी, इस काम में लगांएगे फीस

ये भी पढ़ें: Khuda Haafiz 2: इस दिन होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ रिलीज़

इस फिल्म में तारा सुतारिया ( Tara Sutaria ) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) भी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही फैंस को उत्साहित कर चुके हैं, लेकिन निर्माताओं ने अब टाइगर की आगामी फिल्म का एक नया ट्रैक रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर आपको पुरानी फिल्म की याद आ जाएगी। हम बात कर रहे हैं ‘व्हिस्ल बजा 2.0’ के बारे में, जो हीरोपंती के पॉपुलर ट्रैक ‘व्हिस्ल बजा’ का एक नया वर्जन है।

ये भी पढ़ें: K.G.F Chapter 2: रॉकी भाई ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, तोड़ डाले यें रिकॉर्ड…

इस गाने की दिलचस्प बात यह है कि टाइगर इस गाने में अपनी पहली फिल्म की को-स्टार कृति सेनन ( Kriti Sanon ) के साथ डांस करते दिख रहे हैं। आपको बता दें फिल्म के इस बहुप्रतीक्षित गाने ‘व्हिस्ल बजा 2.0’  को मीका सिंह ( Mika Singh ) और नीति मोहन ( Neeti Mohan ) ने गाया है।

फिल्म ‘हीरोपंती 2’ होगी 29 अप्रैल की रिलीज़
टाइगर और कृति, जिन्होंने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोपंती’ से साथ में अपने करियर की शुरुआत की थी, एक बार फिर से अपने इस पॉपुलर गाने के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। गाने की वजह से दर्शकों को एक बार फिर दोनों की केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Bollywood News: संजय दत्त की बेटी है बला की खूबसूरत, लाखों हैं फैन, जानें कहां रहती है…

अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत ‘रनवे 34’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

यहां देखें गाना-

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn: अब पान मसाला विज्ञापन पर आया अभिनेता अजय देवगन का बयान, कह दी यह बड़ी बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *