बॉलीवुड में अभी 2 दिन पहले हुई रिलीज़ फिल्मों की बात करें तो उसमे कोई भी फिल्म अपना जलवा नहीं बिखेर पाई उल्टे खुद ही बिखरती हुई दिख रहीं हैं। जी हां अगर बात करें निर्माता साजिद नाडियाडवाला ( Sajid Nadiadwala ) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ( Heropanti 2 ) कि तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो हश्र होता दिख रहा है, उसके चलते अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) का करियर खतरे में पड़ सकता है। टाइगर के पास ले देकर इन दिनों एक ही फिल्म ‘गणपत’ है।

ये भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति की जब्त

उनकी हाल ही में घोषित हुई निर्माता वाशू भगनानी की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां 2’ को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है। इस बीच फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दूसरे दिन ही घुटने टेक दिए हैं। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन शनिवार को अपनी शुक्रवार की कमाई से करीब 25 फीसदी कम रहा है। फिल्म का हाल ये है कि इसे देखने वाले हॉल से निकलते ही दूसरों को अगले शो में ना जाने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली के डांस पर दिया ये रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें: Advance Booking: फिल्म ‘आचार्य’ ने ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ को पछाड़ा, साउथ सिनेमा ने फिर जमाई धाक

‘हीरोपंती 2’ का दूसरे दिन का कारोबार-
फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ने पहले दिन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 7 करोड़ का जो कलेक्शन किया था, वह अंतिम आंकड़े आने के बाद 6.70 करोड़ रुपये पर बंद हुआ। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 25 फीसदी के करीब गिर गया और शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने दूसरे दिन करीब 5.50 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। इसे देख कर लग रहा है की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ निर्माता साजिद नाडियाडवाला की सुपर फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: इन 5 अभिनेत्रियों ने निभाई दमदार महिला वकील की भूमिका, कोर्ट रूम ड्रामे को एक्टिंग से बना दिया Real

‘रनवे 34’ ने भी कमाए पांच करोड़-
अजय देवगन ने फिल्म ‘रनवे 34’ ( Runway 34 ) काफी किफायत से बनाई है और फिल्म के प्रचार व प्रसार पर भी खास खर्च नहीं किया है। फिल्म का मेकिंग बजट करीब 60 करोड़ रुपये और मार्केटिंग व रिलीज बजट 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। कुल 80 करोड़ की लागत से रिलीज हुई इस फिल्म ने आधे से ज्यादा रकम फिल्म के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स से निकाल ली है। फिल्म की रिलीज के चार हफ्ते बाद फिल्म प्राइम वीडियो ओटीटी रिलीज हो जाएगी। शनिवार को फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब पांच करोड़ रुपये की कमाई की और अब इसकी दो दिन की कुल नेट कमाई करीब 8.50 करोड़ रुपये हो गई है।

ये भी पढ़ें:  शांतनु माहेश्वरी के बेस्ट डांस मूव्स के दिवाने हुए फैंस, यहां देखें कुछ डांस वीडियो

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शहनाज गिल

‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिर रही आगे-
फिल्म ने शनिवार को ऐसी अंगड़ाई ली कि इसके आगे हिंदी की दोनों नई रिलीज फिल्मों ‘रनवे 34’ ( Runway 34 ) और ‘हीरोपंती 2’ ( Heropanti 2 ) की कमाई फीकी पड़ गई। इस बीच, फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ( K.G.F: Chapter 2 ) ने अपनी रिलीज के 16वें दिन तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में मिलाकर करीब 692 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन पर पूरा किया। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी का कलेक्शन 16वें दिन तक 353.06 करोड़ रुपये हो चुका था। अब फिल्म ने रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे शनिवार को भी बीते दिन से बेहतर कारोबार किया है।

ये भी पढ़ें: LPG गैस फिर हुआ महंगा, 19 KG वाले कमर्शियल सिलेंडर के दाम 250 रुपये बढ़े

ये भी पढ़ें: LPG cylinder rate hike: महंगाई से हुई महीने की शुरुआत, कमर्शियल गैस सिलेंडर पर बढ़ाए गए 102.50 रुपए

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *