HDFC Bank FD Rates: प्राइवेट सेक्टर के HDFC बैंक में खाता रखने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। अगर आपने भी इस बैंक में फिक्सड डिपॉजिट करा रखा है तो आज से आपको ज्यादा ब्याज का फायदा मिलेगा। बैंक ने आज से ब्याज दरों में बदलाव कर दिया है। बैंक ने फिक्सड डिपॉजिट पर ज्यादा रिटर्न देने का फैसला लिया है। आइए आपको बताते हैं बैंक के इस फैसले का फायदा किन ग्राहकों को होने वाला है।

HDFC Bank ने FD पर बढ़ाई ब्याज दरें
HDFC Bank ने 2 करोड़ रुपये से कम के फिक्सड डिपॉजिट पर ब्याज दरों में इजाफा किया है। बैंक की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, बैंक ने एक साल की FD की ब्याज दरों को 5 फीसदी से बढ़ाकर 5.10 फीसदी कर दिया है यानी आपको अब पूरे 10 बेसिस प्वाइंट का फायदा मिलेगा।

जानें न्यूनतम ब्याज दर
आपको बता दें बैंक इस समय ग्राहकों को 2.50 फीसदी से लेकर 5.60 फीसदी तक ब्याज का फायदा दे रहा है। इसके अलावा बैंक ग्राहकों को 7 दिन से लेकर 10 साल तक की FD की सुविधा दे रहा है।

वरिष्ठ नागरिकों को मिल रहा एक्सट्रा ब्याज
इसके अलावा सीनियर सिटीजन्स की बात करें तो ग्राहकों इन ग्राहकों को बैंक 3 फीसदी से लेकर 5.35 फीसदी तक ब्याज का फायदा दे रहे हैं। वरिष्ठ नागरिकों को बैंक 0.50 फीसदी एक्सट्रा ब्याज का फायदा दे रहे हैं।

यहां चेक करें किस दर से अब मिलेगा ब्याज का फायदा

 

ये भी पढ़ें:

मां बनने के बाद ब्रेक पर भारती, सुरभि चंदना करेंगी ‘हुनरबाज़’ को होस्ट, शूटिंग की शुरू!

‘चीन में एक बार फिर कोरोना से हालात हुए बेकाबू’, 2.6 करोड़ लोगों का होगा कोविड टेस्ट

शरद पवार ने दिल्ली में महाराष्ट्र के विधायकों को दी डिनर पार्टी, संजय राउत और गडकरी भी पहुंचे

Spread the love
2 thoughts on “HDFC बैंक ने FD की ब्याज दरों में किया बड़ा बदलाव, जानें आपको मिलेगा कितना फायदा?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *