Hardik Pandya Viral VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) कई बार दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं। पांड्या न सिर्फ अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो उनकी वाइफ नताशा स्टानकोविक से जुड़ा है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का रिकॉर्ड, सचिन के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो
दरअसल, पांड्या ने पहली बार अपनी वाइफ नताशा की फैमली से मुलाकात की। उन्होंने इसका वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। पांड्या से मिलने के बाद नताशा की फैमिली के लोग काफी इमोशनल नजर आए। हार्दिक ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा, ”वीडियो और फोन कॉल के बाद फाइनल मुलाकात हो गई। नट्स (नताशा) की (और अब मेरी) फैमिली से पहली बार मुलाकात हुई। इस बेहतरीन पल के लिए शुक्रगुजार हूं।”

नताशा की मां ने हार्दिक को लगाया गले
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से हार्दिक से मिलते ही नताशा का परिवार खुशी के आंसू रोने लगा था। नताशा की मां सबसे पहले जाकर हार्दिक के गले लग जाती हैं। वो बार बार कह रही हैं कि उन्हें पता था हार्दिक आएंगे। यह देख कर ऐसा कहा जा सकता है कि हार्दिक ने उन दोनों को सरप्राइस दिया था। हार्दिक से मिलकर नताशा की मां का खुशी का ठिकाना नहीं रहता।  वहीं, इसके बाद हार्दिक नताशा की बहन और उनके पिता से भी मिलते हैँ।

ये भी पढ़ें:  गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा- हमें किसी एक क्रिकेटर की पूजा करनी बंद कर देनी चाहिए

गौरतलब है कि पांड्या और नताशा ने साल 2020 में शादी की थीष इन दोनों की जोड़ी की काफी तारीफ हुई। हार्दिक और नताशा का एक बेटा भी है। उसका नाम अगस्त्या रखा है। दोनों ही अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं।

ये भी पढ़ें: टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, जरूरत पड़ने पर विराट कोहली कर सकते हैं ओपनिंग

 

Spread the love