Happy propose Day 2022: इश्क है तो….इश्क का इज़हार कर….. जीं हां, आज हम वेलेंटाइन डे का दूसरा दिन porpose Day मना रहे हैं। आज कोई पहली बार अपने दिल की ज़ुबां पर लाएगा, तो कोई अपने प्यार को एक नए मकाम पर ले जाएगा। अगर आप भी किसी से बेइंतहा प्यार करते हैं और उससे अपने दिल की बात करने से डरते हैं, तो आज हम आपकी मदद करेंगे।

बदलते दौर के साथ प्यार करने और जताने के तरीके भी बदल गए हैं। आज के युवा पीढ़ी खत और आंखों की भाषा नहीं बल्कि प्यार का इजहार करने के लिए मोबाइल और सोशल मीडिया पर निर्भर रहते हैं। भले ही इश्क करने का तरीका बदल गया हो, लेकिन प्यार का इज़हार करना के लिए पुराने तरीके आज भी उतने ही पसंद किए जाते हैं, जितने सालों पहले पसंद किए जाते थे।

1. अगर आज आप अपने दिल की बात ज़ुबां पर लाना चाहते हैं, और उन्हें Propose करना चाहते हैं, तो अपने पार्टनर के हाथों पर किस ज़रूर करें और अपने दिल की बात कहें। प्यार जताने का ये बरसों पुराना तरीका आज भी पहले के समय जितना ही कारगर है।

2. आज के इस बदलते दौर में हाथ पकड़कर चलना लोग कम पसंद करते हैं, क्योंकि हाथ पकड़कर चलने में दोनों को एकसाथ चलना होता। आज के दिन में आप अपने पार्टनर के साथ इन खूबसूरत लम्हों को शामिल करें। शहरों की बिजी सड़कों पर एक दूसरे का हाथ थामकर चलते हुए एक दूसरे को ये अहसास करवाएं आप हमेशा एक दूसरे का साथ निभाएंगे।

3. अपने पार्टनर के लिए उसकी पसंद का ख्याल रखते हुए कोई तोहफा ले जाएं और प्यार के साथ उसको दें।

4. शादीशुदा लोग अपने पार्टनर को गले लगाएं और जो दिल की बातें आप सालों से नहीं कह पा रहें है। उसे आज अपने पार्टनर के साथ शेयर करें।

5. अपने पार्टनर के सामने उसकी पसंद का कोई गाना चलाए, उन्हें कोई कविता सुनाएं। अपने दिल की बात कहने के लिए इससे अच्छा तरीका कोई हो ही नहीं सकता है।

ये कुछ मैसेज, जो आप अपने पार्टनर को भेज सकते हैं

Happy Porpose Day
कुछ दूर मेरे साथ चलो,
हम सारी कहानी कह देंगे,
समझे ना तुम जिसे आँखों से,
वो बात मुँह जबानी कह देंगे

Happy Porpose Day
मेरे जीने की नई आस हो तुम,
मेरी जिंदगी की प्यास हो तुम,
ढूंढता है दिल जिसे बेसब्र होकर,
जिंदगी की वो तलाश हो तुम..!!

Happy Porpose Day
बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाऊंगी,
तू जहां जाएगा में वहां-वहां आऊंगी,
साया तो छोड़ जाता है साथ अंधेरे में,
लेकिन में अंधेरे में तेरा उजाला बन जाऊंगी..!!

Happy Propose Day
मुझे इन राहों में तेरा साथ चाहिए,
तन्हाई में तेरा हाथ चाहिए,
खुशियों से भरे इस संसार में तेरा प्यार चाहिए

Happy Propose Day
मैं सिर्फ यह कहना चाहता था कि,
मैं तुमसे प्यार करता हूँ क्या तुम मेरी हो जाओगी?

अपने पार्टनर को ये पुराना Song डेडिकेट करें: 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *