टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इस साल 3 अप्रैल को एक प्यारी से बेटी के पैरेंट्स बने थे। इस कपल ने अपनी बेटी का नाम (Gurmeet And Debina Daughter Name) लियाना रखा था और उसका एक इंस्टाग्राम पेज भी बनाया था। गुरमीत और देबिना लगातार अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन कभी उसका चेहरा नहीं दिखाया था। वहीं अपनी बेटी के तीन महीने की होने पर इस कपल ने बेटी लियाना का चेहरा दिखाया है।

ये भी पढ़ें: Bharti Singh Birthday: वजन कम करने के लिए 16 घंटे भूखे रहीं भारती सिंह, किया 15 किलो वजन कम!

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने शेयर किया पोस्ट
गुरमीत और देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट शेयर की हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि वह दोनों अपनी बेटी को किस करते नजर आ रहे हैं और लियाना कैमरे की तरफ देख रही है। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘पेश है लियाना… हमारा दिल एक हो गया है। हमारे दिल बहुत भरे हुए हैं, ये जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों की एक खूबसूरत कम्युनिटी का पार्ट हैं… जिन्होंने इसके लिए प्रार्थना की और इसके चेहरे को देखने के लिए इंतजार किया।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

वहीं इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही ढेर सारा प्यार लूटा रहे हैं।

गुरमीत और देबिना ने साल 2011 में की थी शादी
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के यहां शादी के 11 साल बाद बच्चे ने जन्म लिया है। दोनों ने साल 2011 में 15 फरवरी को शादी (Gurmeet And Debina Marriage Date) की थी। शादी से पहले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे।

ये भी पढ़ें: Liger: फिल्म ‘लाइगर’ के पोस्टर में न्यूड हुए विजय देवरकोंडा, बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं का आया दिल

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *