गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के युवा लेफ्ट ऑर्म पेसर यश दयाल (Yash Dayal) ने अपने कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए उन्हें बेस्ट कप्तान बताया है, जिनकी कप्तानी में उन्होंने खेला।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर राहुल तेवतिया का छलका दर्द, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

हार्दिक पांड्या गेंदबाजों को काफी सपोर्ट करते हैं: यश दयाल
यश दयाल ने बताया कि हार्दिक पांड्या आईपीएल में कप्तानी के दौरान हमेशा अपने गेंदबाजों को सपोर्ट करते थे। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में कहा, हार्दिक पांड्या काफी शांत और कॉन्फिडेंट रहते हैं और उन्हें पता है कि क्या करना होता है। वो गेंदबाजों के कप्तान हैं। अगर आपको अपने ऊपर विश्वास है तो फिर वो आपको अपने फैसले खुद लेने देते हैं। इससे किसी भी गेंदबाज का कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाता है। मैं ये कहूंगा कि अभी तक मैंने जितने भी कप्तानों के अंडर खेला है, हार्दिक पांड्या उनमें बेस्ट कप्तान हैं।

ये भी पढ़ें: T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार का रहना ज़रूरी, मचा सकते हैं तूफान- सुनील गावस्कर

यश दयाल ने 9 मैच में 11 विकेट चटकाए
आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए यश दयाल ने 9 मैच खेले और 9.25 की इकॉनमी रेट से 11 विकेट चटकाए। शुरुआती कुछ मैचों में दयाल नहीं खेले थे लेकिन इसके बाद वह लगातार खेलते हुए नजर आये हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने समंदर किनारे बैठे शेयर की शर्टलेस तस्वीर, पत्नी अनुष्का के साथ यहां मना रहे छुट्टियां

हार्दिक ने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को बनाया चैंपियन
वहीं आईपीएल में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की बात करें, तो इनका काफी शानदार रहा था। उन्होंने आईपीएल 2022 में जबरदस्त तरीके से कप्तानी की थी और पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बना दिया। उन्होंने 15 मैचों में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 487 रन बनाए थे। इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए। गेंदबाजी में भी पांड्या ने आठ विकेट चटकाए और उनकी इकॉनमी महज 7.27 की रही।

इसके अलावा हार्दिक पांड्या को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम का कप्तान बना दिया गया है। आयरलैंड टूर पर सीनियर खिलाड़ी उपलब्ध नहीं रहेंगे और इसी वजह से हार्दिक पांड्या को इस युवा टीम का कप्तान बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: इस पूर्व विकेटकीपर ने कहा- भारतीय टीम की हार के लिए गेंदबाज जिम्मेदार नहीं हैं

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *