Murder In Garden Galleria Mall: नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में बने लॉस्ट लेमन बार में सोमवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने आए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। युवक की हत्या का आरोप लॉस्ट लेमन के ही बाउंसर और स्टाफ पर लगा है। एक प्राइवेट कंपनी जेएलएन में काम करने वाले बृजेश राय अपने 6- 7 ऑफिस के ही दोस्तों के साथ लॉस्ट लेमन में पार्टी करने के लिए आए थे।

अस्पताल में तोड़ दम
आरोप है कि पार्टी के बाद बिल को लेकर बृजेश राय और उनके साथियों का लॉस लेमन के कर्मचारियों से झगड़ा हो गया। जिसके बाद वहां पर मौजूद बाउंसर और स्टाफ ने बृजेश राय और उनके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। बृजेश राय को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

16 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया
इस मामले में पुलिस ने लॉस्ट लेमन के बाउंसर और दूसरे करीब 16 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और बृजेश राय के पोस्टमार्टम का इंतजार है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह साफ हो पाएगी।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार CCTV फुटेज की मदद से पुलिस ने 8 लोगो की पहचान की है जो बृजेश राय और उनके दोस्तों से मारपीट करते हुए नज़र आ रहे है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। मृतक बृजेश पुत्र श्रीकांत उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम हसनपुरा, जिला छपरा, बिहार का रहना वाला था।

ये भी पढ़ें: 

Power Crisis in Jharkhand: झारखंड में बिजली कटने से परेशान हुईं धोनी की पत्नी साक्षी, ट्वीट कर पूछा सरकार से सवाल

Elon Musk ने 44 अरब डॉलर में खरीदा Twitter, CEO पराग अग्रवाल ने कही ये बड़ी बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *