Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) गणेश चतुर्थी के मौके पर ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन करने पहुंचे। गणेश चतुर्थी के मौके पर लालबाग के गणपति का आशीर्वाद लेने के लिए कार्तिक आर्यन के साथ उनके पेरेंट्स भी थे। कार्तिक ने बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: 100% Movie: जॉन और रितेश देशमुख के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगी शहनाज गिल, दिवाली पर रिलीज़ होगी फिल्म 100%

मेरी ज़िंदगी बदलने के लिए शुक्रिया बप्पा: कार्तिक आर्यन
कार्तिकआर्यन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- गणपति बप्पा मोरेया.. लालबाग के राजा के पहले दर्शन पाकर धन्य हूं। इस साल मेरी जिंदगी को बदलने के लिए शुक्रिया बप्पा और आशा करता हूं आप आगे भी मेरी सारी मन्नतें ऐसे ही पूरी करते रहें।

गणपति बप्पा के आगे टेका माथा
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कार्तिक भगवान गणेश के सामने माथा टेकते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोगों से काफी प्यार मिल रहा है।

कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सुपरहिट रही
बता दें कि कार्तिक के लिए ये साल सच में जिंदगी बदलने वाला रहा है। उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सुपरहिट रही है। इस फिल्म के बाद से उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। वह इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें: 

Shilpa Shetty: टूटे पैर के साथ जिम पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, कहा- पैर टूटा है हाथ नहीं

Hrithik Roshan ने स्टेज पर छुए फैन के पैर, वीडियो देखकर इमोशनल हो रहे लोग

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *