बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा रही है। अभिनेता कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) की फिल्म “भूल भुलैया 2” ( Bhool Bhulaiyaa 2 ) को अगर छोड दें तो बॉलीवुड में लगातार फ्लॉप फिल्मो का दौर जारी है। अब बॉलीवुड में कुछ अच्छी फिल्मों का इन्तजार हो रहा है। जहा बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ( Ek Villain Returns ) इस महीने 29 जुलाई को आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। पिछली फिल्म की कहानी और इसकी स्टार कास्ट की दमदार अदाकारी से प्रभावित हुए दर्शक पिछले आठ साल से पर्दे पर इसकी वापसी का इंतजार कर रहे थे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद इसके फैंस को उम्मीद थी कि इसके पहले पार्ट का गाना ‘गलियां’ भी उन्हें जल्द ही सुनाई देगा। मेकर्स ने फैंस की इच्छा पूरी करते हुए आज फिल्म का पहला गाना ‘गलियां रिटर्न्स’ ( Galliyan Returns) रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की तरह ही लोग फिल्म के गाने को भी खूब पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:  सोनू सूद ने 2 साल पहले कराई थी अमृत के घुटने की सर्जरी, अब भारतीय कराटे चैंपियन ने समर्पित किया गोल्ड मेडल

‘गलियां रिटर्न्स’ गाना हुआ रिलीज़-
आपको बता दें इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम ( John Abraham ), अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ), दिशा पाटनी ( Disha Patani ) और तारा सुतारिया ( Tara Sutaria ) जैसे स्टार काम कर रहें है। फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ( Ek Villain Returns ) का पहला गाना ‘गलियां रिटर्न्स’ मेकर्स ने आज यानी 4 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। लोगों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को सुनकर लोगों के दिलों में पहली फिल्म की यादें ताजा हो रही हैं।

 रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ही इस गाने को अठारह लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं अंकित तिवारी की आवाज से सजे इस गाने पर दर्शक कमेंट कर इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फैंस इस गाने को साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ के गाने का रीबूट वर्जन भी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, क्यूटनेट से हो जाएगा प्यार

स्टार्स की कमाल की केमिस्ट्री-
गौरतलब है कि पहली फिल्म के ‘गलियां’ गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। जहां पहले गाने में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री दिखाई गई थी, वहीं आज रिलीज हुए गाने में दिशा पाटन-जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया-अर्जुन कपूर का कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है। श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माए उस गाने को भी गायक अंकित तिवारी ( Ankit Tiwari ) ने ही गाया था।

ये भी पढ़ें: Bharti Singh Birthday: वजन कम करने के लिए 16 घंटे भूखे रहीं भारती सिंह, किया 15 किलो वजन कम!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *