इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pieteresen) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को एक हार्दिक नोट लिखा है। इस नोट के ज़रिए उन्होंने बताया कि वह भारत देश के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर ‘भारत के दोस्तों’ को देश के प्रति स्नेह के लिए शुभकामनाएं भेजी थीं। इस शुभकामना को मिलने के बाद केविन पीटरसन ने एक ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मिले दोस्ती पत्र पर उन्होंने ट्विटर पर पत्र के फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘प्रिय श्री नरेंद्र मोदी, मुझे आपके द्वारा भेजे गए पत्र में मिले अच्छे शब्दों के लिए धन्यवाद। 2003 में भारत में कदम रखने के बाद से ही मुझे हर यात्रा पर आपके देश से प्यार हो गया है। हाल ही में मुझसे पूछा गया था, ‘आपको भारत के बारे में सबसे ज़्यादा क्या पसंद है’ और मेरा जवाब आसान था – यहाँ के लोग।’

केविन पीटरसन ने इस सन्दर्भ में आगे लिखा कि एक दो दिन पहले मनाये गए गणतंत्र दिवस के लिए सभी भारतीयों को शुभकामनाएं। एक गौरवान्वित देश और विश्व स्तर पर एक पॉवरहाउस। मैं आपसे जल्द ही व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए उत्सुक हूं और एक वैश्विक देश के रूप में भारत द्वारा अपने वन्यजीवों की रक्षा करने में आपका धन्यवाद! आपको मेरी शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि ओमान के शहर मस्कट में इस समय केविन पीटरसन Legends League Cricket में वर्ल्ड जायन्ट्स टीम की तरफ से हिस्सा ले रहें हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *