जहां एक तरफ स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन से सिनेमाजगत में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ खेलजगत से भी एक दुख की खबर सामने आई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के पिता त्रिलोक चंद रैना का रविवार को निधन हो गया। वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने गाजियाबाद में अपने घर में अंतिम सांस ली।

बीमार चल रहे कश्मीरी पंडित त्रिलोक चंद रैना ने रविवार को दिन में गाजियाबाद के राजनगर में अपने आवास पर अंतिम सांस ली।त्रिलोकचंद रैना भारतीय सेना में आर्डिनेंस फैक्ट्री में कार्यरत रहे। उनका पैतृक गांव केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के रैनावारी में है। 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों की हत्या के बाद उनके पिता ने गांव छोड़ दिया था। इसके बाद यह लोग गाजियाबाद के मुरादनगर आ गए।

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सुरैश रैना के पिता के निधन पर ट्वीट करते हुए दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि सुरेश रैना के पिता को सुनकर बहुत दुख हुआ।

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। दरअसल, धोनी ने 15 अगस्त को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने की जानकारी दी थी। ठीक, इसी पोस्ट के बाद रैना ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि वो भी इस सफऱ में धोनी के साथ हैं। उन्होंने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्ंयास ले लिया है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *