Cristiano Ronaldo Rape Case: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक बार फिर बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। 13 साल पुराने रेप केस में Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने एक बार फिर अमेरिका की एक अदालत में याचिका दायर की है। बता दें कि मॉडल ने दावा किया था कि 2009 में लास वेगास के होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उनका रेप किया था।

ये भी पढ़ें: VIDEO: सुहावने मौसम का मजा लेने के लिए स्कूटर पर निकले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, वायरल हो रहा वीडियो

 

मंगलवार को होगी मामले की सुनवाई
‘द सन’ के मुताबिक, इस बार मॉडल Kathryn Mayorga ने नौवें सर्किट के लिए यूएस कोर्ट ऑफ अपील में बर्खास्तगी की धारा के तहत याचिका दायर की है। अब इस मामले की सुनवाई मंगलवार (23 अगस्त) को एक घंटे के लिए फोन के माध्यम से होगी।

अमेरिका की एक अदालत ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस मामले में किया था बरी
दरअसल, 36 साल की Kathryn Mayorga ने काफी समय पहले ही रोनाल्डो पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद ये मामला लंबे वक्त तक कोर्ट में चला। हाल ही में अमेरिका की एक अदालत ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस मामले में बरी कर दिया था। लेकिन अब मॉडल ने इसी फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM 2nd ODI: भारत ने दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे को 5 विकेट से हराया, सीरीज पर जमाया कब्ज़ा

रेप में कोर्ट दो बार सुना चुकी है फैसला
बता दें कि Kathryn Mayorga ने रेप का आरोप लगाते हुए रोनाल्डो से हर्जाने के तौर पर $375,000 की मांग की थी, लेकिन उसके बाद यह मामला अदालत में पहुंच गया। लंबे चले केस में इसी साल जून में अमेरिका की एक अदालत में जज Jennifer Dorsey ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया था। 42 पेज के इस ऑर्डर में कहा गया था कि Kathryn Mayorga के वकील ने नियमों के तहत इस केस को नहीं लड़ा है, जो शिकायत दर्ज की गई है, उसकी प्रक्रिया सही नहीं है। यही कारण है कि कोर्ट में इस केस को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है और अदालत ने मामले को रद्द कर दिया। इस मामले में 2019 में भी अदालत ने कहा था कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर केस दर्ज नहीं किया जा सकता है, क्योंकि यह सिर्फ शक के आधार पर है।

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर्स में होती है। कुछ वक्त पहले ही रोनाल्डो ने अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ वापसी की है। फिलहाल, रोनाल्डो ने इस क्लब को भी छोड़ने का मन बना लिया है। वह चैम्पियंस लीग में नए क्लब से खेलते दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:  जन्माष्टमी पर मटकी फोड़ते नज़र आए जॉन सीना, WWE ने शेयर की रेस्लर की तस्वीर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *