भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder singh Bagga) के खिलाफ रविवार को पंजाब के पटियाला के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल, बग्गा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने का आरोप है।

बग्गा ने FIR के बाद भी अरविंद केजरीवाल को लेकर फिर निशाना साधा, उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘एक नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूंगा चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं। मैं केजरीवाल को छोड़ने नहीं वाला, नाक में नकेल डालकर रहूंगा।

आपको बता दें कि तेजिंदर बग्गा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

बता दें कि तेजिंदर बग्गा बीजेपी का जाना पहचाना चेहरा हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने विरोधियों को ट्रोल करने के लिए भी जाने जाते हैं। प्रशांत भूषण पर हमला करने के बाद सबसे पहले चर्चा में आए तजिंदर सिंह बग्गा 2020 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में हरिनगर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार थे। उन्हें 37672 वोट मिले थे जबकि आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार राजकुमारी ढिल्लो को 57892 वोट मिले। बग्गा सिर्फ 35 फीसदी वोट ही बटोर पाए और अपनी इस चुनावी लड़ाई में हार गए थे।

इससे पहले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ छत्तीसगढ़ में FIR दर्ज हो चुकी है। उनके खिलाफ प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लगा था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *