बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे की हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, तो बात कुछ ऐसी है कि जब भी सब कुछ ठीक चल रहा होता है तब ही अचानक से कपिल शर्मा किसी ना किसी कारणवश विवादों में आ ही जाते हैं। जी हां, कपिल शर्मा एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं।

विवेक अग्रिहोत्री (Vivek Agnihotri)  ने कपिल शर्मा पर लगाया बड़ा आरोप
कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को दुनियाभर में देखा जाता है और कपिल का शो काफी लंबे से समय लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है लेकिन शो को ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। एक बार फिर से ‘कपिल शर्मा शो’ लोगों के निशाने पर है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के फिल्ममेकर विवेक अग्रिहोत्री (Vivek Agnihotri)  ने कपिल शर्मा पर बड़ा आरोप लगाया है। विवके अग्निहोत्री का आरोप है कि कपिल ने इस वजह से उनकी फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया, क्योंकि फिल्म की कास्ट में कोई बड़ा कलाकार नहीं है।

कोई बड़ा फिल्म में नहीं होने के कारण कपिल ने किया फिल्म का प्रमोशन करने से इंकार
दरअसल, फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जल्द ही रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। ऐसे में मेकर्स अब अपनी फिल्म का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा शो’ में करना चाहते थे लेकिन जो हुआ वो काफी शॉकिंग था। ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर सप्ताह फिल्म को प्रमोट करने के लिए बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचते हैं, लेकिन, कपिल शर्मा ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशल यह कहकर करने से इंकार करने से इंकार कर दिया कि फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है।

विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर कही ये बात
बता दें कि ट्विटर पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को टैग कर ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रमोट करने की सलाह दी थी। उन्होंने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए। ये पूरी तरह कपिल शर्मा और उनके निर्माताओं पर निर्भर करता है। बॉलीवुड की बात करें तो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के लिए कहा था- वो राजा हैं हम रंक।’

इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘उन्होंने हमें अपने शो में बुलाने से इंकार कर दिया क्योंकि हमारी फिल्म में कोई बड़ा कॉमर्शियल स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार डायरेक्टर, लेखकों या अच्छे एक्टर्स की कोई पूछ नहीं है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे कपिल शर्मा
अब विवेक के इस ट्वीट के बाद कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। .एक शख्स ने लिखा- ‘कपिल शर्मा ने अपनी आत्मा बेच दी है। वे सिर्फ अपने भाईज को लेकर फिक्रमंद रहते हैं और उन्होंने देश के ज़रूरी मुद्दों से पूरी तरह से दरकिनार कर लिया है। आखिर पैसा किसका है। पैसा फेंको तमाशा देखो। कपिल से हमने ये एक्सपेक्ट नहीं किया था।’

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि- ‘बॉलीवुड में ऐसे लोगों की भरमार है जो कभी भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन नहीं कर सकते। फिल्म में कोई बड़ा सुपरस्टार नहीं है। इसलिए कपिल ने भी इस मूवी की कास्ट को इनवाइट नहीं किया। कोई नहीं हम लोग ही इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे। जय हिंद।’

फिलहाल कपिल शर्मा ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है अब देखते हैं कि कपिल शर्मा की तरफ से इस मामले पर क्या जवाब आता है।

कश्मीरी पंडितों पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’
वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बात करें तो फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीर में कश्मीरी पंडित के पलायन और उनकी हुई हत्या से जुड़ी फिल्म है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक मुख्य कलाकार हैं। यह फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज होने जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *