अपने विवािदत बयानों से सुर्खियों में रहने वाले फिल्ममेकर विनोद कापड़ी  (Vinod Kapri) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है, उन्होंने पीएम मोदी पर देश को गृह युद्ध की ओर धकेलने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आगे हालात और भी भयावह होंगे।

ये भी पढ़ें: RRR Box Office Collection : राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR 1000 करोड़ पार, 16वें दिन बनाया नया रिकॉर्ड

पीएम मोदी देश को गृह युद्ध की ओर धकेल रहे हैं: विनोद कापड़ी
विनोद कापड़ी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा मैं ये बात पूरी ज़िम्मेदारी से लिख रहा हूँ। नरेंद्र मोदी हिंसा और नफ़रत को अपने मौन समर्थन से इस देश को गृह युद्ध की तरफ़ धकेल रहे हैं और जब ये होगा – हालात सबके लिए भयावह होंगे। सबके लिए। इस देश को बचाना है तो मीडिया और न्यायपालिका को तुरंत इस ज़हर पर बोलना होगा।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘Brahmastra’ का नया पोस्टर आया सामने, रोमांटिक अंदाज में दिखे आलिया-रणबीर

पीएम मोदी पर देश को तबाही की ओर ले जाने का लगाया आरोप
वहीं इससे पहले भी उन्होंने अपने एक वीडिय रिट्वीट करते हुए लिखा, ये कैसा समाज और देश बना दिया गया है ? आप रामनवमी मनाओ , खूब मनाओ। मस्जिद पर चढ़ कर उकसाने की क्या ज़रूरत है ? हर जगह , हर शहर यही हो रहा है ? जानबूझकर माहौल बिगाड़ा जा रहा है। क्यों देश की तबाही पर तुले हो नरेंद्र मोदी?

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो विनोद कापड़ी ने ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ और ‘पीहू’ जैसी फिल्में बनाई हैं। आए दिन अपने विवादित ट्वीट और बयानों के चलते विनोद कापड़ी का नाम सुर्खियों में छाया रहता है। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने ‘1232KM’ नाम की डॉक्यूमेंट्री बनाई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें: आलिया और रणबीर कपूर ने चुना अपनी शादी का Destination, यहां शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *