बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) एक बेहतरीन अभिनेता है और हमेशा अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। दर्शकों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी ज्यादातर फिल्में समाज को एक संदेश देती है।

ये भी पढ़ें: ईद के जश्न में शहनाज गिल ने लुटाया सलमान खान पर प्यार, गले लगाकर किया kiss, देखें वीडियो

आयुष्मान अपनी फिल्म ‘अनेक’ ( ANEK ) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ‘अनेक’ के मेकर्स ने आज इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर कल यानि 5 मई को रिलीज होगा। इस फिल्म में आयुष्मान एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘अनेक’ का टीजर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: आथिया शेट्टी और केएल राहुल इस महीने लेंगें सात फेरे, बेटी की शादी को ग्रैंड बानने के लिए तैयारियों में जुटे सुनील शेट्टी

इस फिल्म में उनका डायलॉग और एक्टिंग सभी दमदार है। आयुष्मान खुराना पहली ( Ayushmann Khurrana ) बार इस फिल्म में एक अंडर कवर पुलिसवाले की भूमिका में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान हथियार और गोला-बारूद के साथ नजर आएंगे। फिल्म के टीजर से दर्शक इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी शानदार होने वाली है।

आपको बता दें 2019 में आई फिल्म आर्टिकल 15 के बाद अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान की ये दूसरी फिल्म है। इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लोकेशन में शूट किया गया है। फिल्म ‘अनेक’ को अनुभव सिन्हा ( Anubhav Sinha ) द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स द्वारा मिलकर बनाया गया है। अनेक 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही संग अफेयर की खबरों पर टेरेंस लुईस ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *