संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के साथ सुर्खियों में आने वाले स्टार बॉय शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) अपने किलर डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं अभिनेता अपने डांस के ज़रिए से भावनात्मक एनर्जी और रचनात्मक अभिव्यक्तियों के अच्छे मिश्रण के लिए जाने जाते है। वर्ल्ड डांस डे के अवसर पर, यहां शांतनु के कुछ डांस  वीडियो हैं जिन्होंने सबको एंटरटेन कर दिया है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शहनाज गिल

शांतनु डांस के जरिए अपना एक तरफा प्यार का इज़हार करते नज़र आ रहे हैं।  लिरिकल डांस करते हुए उन्होंने एक तरफा की अभिव्यक्ति और उसकी उथल-पुथल को व्यक्त किया है।

मोहन पांडे के साथ शांतनु के सुपर एनेर्जी  हिप-हॉप डांस से सही मायने मैं रॉक ध  पार्टी कैसे करते है येह बता दिया है|

 ये भी पढ़ें: रोमित राज संग सगाई टूटने पर बोलीं शिल्पा शिंदे, शादी नहीं करने को लेकर भी दिया जवाब

एक दिलचस्प स्पिन जिसने सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड बनाया पेश है ढोलिडा के सबसे लोकप्रिय हुक स्टेप्स के साथ ।   कोरियोग्राफर कृति महेश के  साथ गंगूबाई के अंदाज में शांतनु ढोलीदा गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

 ये भी पढ़ें: Advance Booking: फिल्म ‘आचार्य’ ने ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ को पछाड़ा, साउथ सिनेमा ने फिर जमाई धाक

अपने ‘दिल दोस्ती डांस’ के सह-कलाकार कुंवर अमर के साथ शांतनु  ‘कुछ यार नज़र नहीं’ आता पे इस रील में कुछ अद्भुत फुटवर्क और जिमनास्टिक से प्रेरित डांस स्टेप्स किये हैं।  यह डांस रील न केवल पुरानी यादों को ताजा कर देगी बल्कि आपको डांस फॉर्म सीखने के लिए भी प्रेरित करेगी।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के शो ‘Filmi Mirchi’ की पहली गेस्ट बनेंगी शहनाज़ गिल, दोनों हाथ थामे आई नज़र

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *