Gayathri aka Dolly D Cruze dies at 26: साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री से एक चौंकाने वाली दुखद खबर सामने आई है। तेलुगू फिल्‍मों की मशहूर ऐक्‍ट्रेस गायत्री (Gayathri) उर्फ डॉली डि‍क्रूज (Dolly D Cruze) की शुक्रवार को कार दुर्घटना में मौत (dolly d’cruze car accident) हो गई है। कार में उनके साथ दोस्‍त राठौड़ दोनों होली पार्टी के बाद घर लौट रहे थे। गायत्री महज 26 साल की थीं। गायत्री ने वेब सीरीज ‘मैडम सर मैडम अंते’ (Madam Sir Madam Anthe) से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार राठौड़ ही चला रहे थे, तभी हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में उनकी कार का एक्‍सीडेंट हो गया। कार स्‍पीड में थी राठौड अपना कंट्रोल खो बैठे। गाड़ी सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि इसमें गायत्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दोस्‍त राठौड़ ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया।

गायत्री की मौके पर ही हो गई थी मौत
रिपोर्ट्स बताती है कि गायत्री की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि राठौड़ की हालत काफी गंभीर थी जसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया लेकिन उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि कार की टक्कर एक महिला से हुई थी, जो सड़क पर पैदल चल रही थी। हालांकि कार पलटने के कारण महिला उसके नीचे दब गई थी। रिपोर्ट्स से पता चला कि डॉली डी क्रूज की तरह उस महिला ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

ऐसे हुई थीं फेमस
गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज शुरुआत में इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ-साथ अपने यूट्यूब चैनल जलसा रायुडू के जरिए फेमस हुई थीं। सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें वेब सीरीज ‘मैडम सर मैडम अंते’ में काम करने का ऑफर मिला था। उन्हें कई शॉर्ट फिल्मों में भी देखा गया, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आईं।

गायत्री की मौत की खबर जंगल में आग की तरह फैली है। उनकी अचानक मौत ने सोशल मीडिया की दुनिया के साथ-साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी कई लोगों को सदमे में छोड़ दिया है। उनके फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि गायत्री अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *