नई दिल्ली : महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) ने आलोक श्रीवास्तव द्वारा हिंदी में लिखित ‘शिव तांडव स्रोत’ (Shiv Tandav Stotra In Hindi) का काव्यात्मक अनुवाद किया था। जिसे उन्होंने अपने फेसबुक पर फैंस के साथ शेयर किया था। ये वीडियो फैंस को खूब पसंद भी आया और इस वीडियो को कुछ ही घंटों में ही लाखों व्यूज मिले। कैलाश खेर (Kailash Khair), मनोज बाजपेयी (Manoj Baypayee), ऋचा अनिरुद्ध (Richa Anirudh), मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) और कई अन्य हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया।

वहीं, अब आशुतोष राणा का इसी से रिलेटेड एक ट्वीट और वायरल (Ashutosh Rana Latest tweet) हो रहा है। जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फेसबुक ने उनके ‘शिव तांडव वीडियो’ (Ashutosh Rana Shiv Tandav Video On Mahashivratri 2022) के अगेंस्ट हैरान कर देने वाला कदम उठाकर इस वीडियो को डिलीट कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक़ आशुतोष राणा ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए फेसबुक (Facebook) और मेटा (Meta) को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘चकित हूँ ! फ़ेसबुक @Meta ने मेरा शिव तांडव वाला विडीओ मेरी FB टाइम्लायन से हटा दिया है! @metaindia ने ऐसा क्यों किया? ना उसमें कॉपीराइट का इशू है, ना वायलेशन का मामला है और ना ही वो FB के नियमों के विरुद्ध था। @MetaNewsroom @facebookapp… इस संबंध में #facebook को संज्ञान लेना चाहिए। आशुतोष का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी फेसबुक की इस हरकत से बेहद नाराज़ हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *