बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। खासतौर पर ये फिल्म अपनी स्टारकास्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि इस फिल्म की स्टारकास्ट में कई बार बदलाव हुआ है। अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में साउथ स्टार राम चरण (Ramcharan) की एंट्री हो गई है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के ‘शमशेरा’ लुक पर आया पत्नी आलिया भट्ट का रिएक्शन, पोस्टर शेयर कर कहा- ‘हॉट’

सलमान खान और राम चरण का गाना
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राम चरण एक स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। जब सलमान खान हैदराबाद में एक स्पेशल गाने की शूटिंग कर रहे थे, तब राम चरण उनसे सेट पर मिले गए थे। इस दौरान मेकर्स को विचार आया कि राम चरण को गाने में लिया जाए औ राम चरण से बात की गई, जिसे राम चरण ने स्वीकार कर लिया। ये एक एक्साइटिंग नंबर होगा और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। इस गाने में खास तौर पर राम चरण और सलमान खान की केमिस्ट्री दिखाई जाएगी।’

ये भी पढ़ें: दुल्हन बनकर शहनाज गिल ने किया डेब्यू रैंप वॉक, सीटियों और तालियों से गूंजा हॉल

‘कभी ईद कभी दिवाली’ की स्टारकास्ट
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सलमान खान के एक हफ्ते में फिल्म के हैदराबाद शेड्यूल को खत्म करने के बाद बाकी पार्ट की शूटिंग के लिए मुंबई लौटे की उम्मीद है। गौरतलब है कि फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान खान के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: भोपाल में वेब सीरीज़ ‘साज़िश’ की शूटिंग कर रहे हैं नीरज भारद्वाज, मुग्धा गोडसे भी आएंगी नज़र

चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉड फादर’ में सलमान का कैमियो रोल
गौरतलब है कि सलमान खान और राम चरण के पिता चिरंजीवी के रिश्ते काफी अच्छे हैं। सलमान खान भी चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉड फादर’ में कैमियो रोल करते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए सलमान खान साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। बीते दिनों सलमान खान और चिरंजीवी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं।

ये भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर दिए बयान पर Sai Pallavi ने दी सफाई, वीडियो जारी कर कही ये बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *