Singer KK Death: प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक KK (कृष्णकुमार कुन्नाथ ) का 53 वर्ष की आयु में कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कथित तौर पर कोलकाता के नजरूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के दौरान गायक की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद वह होटल लौट आए और गिर गए। उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ( CMRI) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल पैदा हो गया है।

केके की मौत पर पुलिस ने किया दर्ज
वहीं अब कके के निधन के में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने उनकी मौत के बाद मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक, न्यू मार्केट पुलिस ने केके की असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। इसके बाद आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेरे में आ गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इनसे पूछताछ कर सकती है।

लाइव शो के दौरान बिगड़ी तबीयत
अभी तक बताया जा रहा था कि कोलकाता में लाइव शो के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद वह होटल चले गए और गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि, अब सामने आ रहा है कि केके की मौत अप्राकृतिक तरीके से हुई। उनके चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं।

जब अस्पताल पहुंचे तब सिर पर थी चोट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केके को जब अस्पताल ले जाया गया तब उनके सिर पर चोट के निशान मिले थे। हालांकि, इन सभी बातों पर से पोस्टमार्टम के बाद ही पर्दा उठेगा। जानकारी के मुताबिक, कुछ देर बाद एसएसकेएम अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम शुरू होगा। जानकारी के मुताबिक, परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। केके की पत्नी व बेटा कोलकाता पहुंच गए हैं।

केके ने कई भाषाओं में गाए गाने
गायक केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है। इंडस्ट्री के मशहूर गायकों में से एक केके ने अपनी आवाज में कई गाने गाए। 23 अगस्त 1970 को जन्मे केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है। उनकी मधुर आवाज हर किसी के दिल को छू जाती थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *