Siddhanth Kapoor on Drugs Consumption: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) ड्रग्स सेवन से जुड़े एक मामले में मंगलवार को पुलिस के सामने पेश हुए। सिद्धांत कपूर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि किसी ने उन्हें शराब और ड्रग्स के साथ सिगरेट दी थी। अभिनेता ने जांचकर्ताओं को यह भी बताया कि उन्हें ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर बहन ने किया याद, कहा- उनकी याद में एक दीया जलाकर दें श्रद्धांजलि

ड्रिंक में मिलाकर दिया गया ड्रग्स, नहीं थी जानकारी: सिद्धांत
डीसीपी भीमाशंकर गुलेद ने बताया, ‘सिद्धांत कपूर ने दावा किया कि उनके ड्रिंक में ड्रग्स मिला हुआ था और उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह डीजे के रूप में पार्टियों में शामिल होने के लिए कई बार बेंगलुरु गए थे। यह चौथी बार था जब वह होटल से गए थे। जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हमें मेहमानों की लिस्ट मिल गई है और संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।’

ये भी पढ़ें: मामा-भांजे की कोल्ड वॉर हुई खत्म, कृष्णा के आंसू देख गोविंदा ने 6 साल बाद भांजे को किया माफ

बाकी चार आरोपियों के फोन किए जब्त
पुलिस ने बताया कि सिद्धांत कपूर ने यह भी कहा कि बेंगलुरु में उनके कई दोस्त हैं। पुलिस ने सिद्धांत कपूर और उनके साथ गिरफ्तार किए गए चार बाकी आरोपियों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है और उन्हें डेटा सर्च के लिए भेज दिया है।

होटल के मालिक और रेव पार्टी के आयोजकों को भेजा नोटिस
बता दें कि पुलिस नशे के एंगल से भी जांच कर रही है। लग्जरी होटल के मालिक और रेव पार्टी के आयोजकों को नोटिस भेजा गया है। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के प्रतिनिधियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। बता दें फिलहाल सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में जमानत पर छोड़ दिया गया है।

गौरतलब है कि बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में सिद्धांत कपूर समेत पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु पुलिस की हिरासत में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, बेटे पर लगे ड्रग्स आरोप पर शक्ति कपूर ने दी प्रतिक्रिया

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *