Shehnaaz gill ramp walk:  मशहूर एक्ट्रेस और फैंस की फेवरिट शहनाज ग‍िल ने धमाकेदार अंदाज में अपने डेब्यू रैंप वॉक का आगाज कर लिया है। अहमदाबाद में आयोज‍ित एक फैशन शो में शहनाज ने दुल्हन के जोड़े में शोज़ टॉपर बनकर सभी की निगाहें अपनी ओर ख‍ींची। डिजाइनर सामंत चौहान के लिए एक खूबसूरत दुल्हन के रूप में बिग बॉस फेम अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रैंप पर वे दुल्हन की तरह शरमाई ही नहीं बल्क‍ि सिद्धू मूसे वाला के गाने ‘सोहने लगदे’ पर शो स्टॉपर के रूप में डांस भी किया । शहनाज़ ने पूरे कॉन्फिडेंस में रैंप वॉक किया और कई खूबसूरत पोज दिए।

ये भी पढ़ें: भोपाल में वेब सीरीज़ ‘साज़िश’ की शूटिंग कर रहे हैं नीरज भारद्वाज, मुग्धा गोडसे भी आएंगी नज़र

अहमदाबाद के लोगों का किया शुक्रिया
शहनाज गिल ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी रैंप वॉक का वीड‍ियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप शहनाज को दुल्हन के लुक में रैंप वॉक करते हुए देख सकते हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- इसे मेरे लिए और भी खास बनाने के लिए अहमदाबाद के लोगों का शुक्रिया! आपका आतिथ्य और प्यार अतुलनीय है।

ये भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर दिए बयान पर Sai Pallavi ने दी सफाई, वीडियो जारी कर कही ये बात

शहनाज का दुल्हन वाला लुक
माथे पर ब‍िंदी, मांग टीका, झुमका, नथ, बालों में गजरा और लाल लहंगे में दुल्हन की तरह सजीं शहनाज ग‍िल ने अपने डेब्यू रैंप वॉक के लिए ब्राइडल लुक अपनाया था। उन्होंने दुल्हन की तरह अदाएं भी दिखाईं। चेहरा छ‍िपाते हुए वे शरमाईं और बलखाते हुए रैंप वॉक किया। वॉक खत्म होने के बाद उन्होंने अपने फैशन डिजाइनर सामंत चौहान के साथ रैंप पर ठुमके लगाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सीट‍ियों-ताल‍ियों से गूंजा हॉल
शहनाज के इस उत्साह से भरे रैंप वॉक ने ऑड‍ियंस को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया। पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर भी फैंस ने शहनाज पर जबरदस्त प्यार लुटाया है। किसी ने उन्हें ‘गॉर्ज‍ियस ब्राइड’ बताया तो किसी ने उन्हें ‘खूबसूरत पंजाबी दुल्हन’ कहकर कॉम्प्लीमेंट किया है। एक यूजर ने शहनाज के डांस पर तारीफ की- ‘सिद्धू मूसेवाला तुम पर गर्व करते होंगे। ऊपर बैठकर तुम्हें चीयर करते होंगे…शहनाज शहनाज शहनाज।’

ये भी पढ़ें: साईं पल्लवी के कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए गए बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *