साउथ इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस साईं पल्लवी (Sai Pallavi ) आज कल अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘विरता पर्वम’ (Virata Parvam) का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं। इसी दौरान साईं ने एक इंटरव्यू में कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिस पर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। दरअसल, साईं ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार और उनकी हत्या पर फिल्माए गए सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है।

ये भी पढ़ें: मुंबई मेट्रो में नज़र आए वरुण धवन और कियारा आडवाणी, फिल्म “JugJugg Jeeyo” का किया प्रमोशन

धर्म के नाम पर हिंसा करना गलत है: पल्लवी
एक यूट्यूब चैनल पर अपनी आगामी फिल्म ‘विरता पर्वम’ के प्रचार के दौरान साई पल्लवी ने कहा- मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में बड़ी हुई हू। मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन मैं ये नहीं कह सकती कि कौन सही है और कौन गलत है। उन्होंने कहा, “कुछ दिन पहले, यह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने दिखाया था कि उस समय वहां रहने वाले कश्मीरी पंडित कैसे मारे गए थे। हाल ही में, कोविड समय के दौरान … गायों को ले जाने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति को रोका और पीटा गया और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया। तो पहले जो हुआ और अब जो हुआ, हमें इसमे कोई अंतर नहीं दिख रहा है।”

लड़ाई दो समान लोगों के बीच हो सकती है: साईं
उन्होंने आगे कहा कि मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा अच्छा इंसान बनने की सीख दी है। उन्होंने सिखाया है कि मैं मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करूं। जिनका दमन हो रहा है, उनको बचाना ज़रूरी है। इसलिए मैं पीड़ितों के साथ खड़े रहने की कोशिश करती हूं। मेरा मानना है कि दो समान लोगों के बीच लड़ाई हो सकती है। अलग लोगों के बीच नहीं।’

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई की मानसा कोर्ट में हुई पेशी, 7 दिन की पुलिस रिमांड भेजा

साई पल्लवी के इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं, जहां कई लोग साईं की बात का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं, वहीं कई लोग उनके खिलाफ हैं, और उन्हें ट्रोल कर रहे है।

नक्सली मूवमेंट पर आधारित है पल्लवी के अपकमिंग फिल्म
साई की अपकमिंग फिल्म ‘विरता पर्वम’ में राणा दग्गुबाती लीड रोल में हैं। यह फिल्म 1990 की सच्ची घटना पर बेस्ड है। इसका बैकड्रॉप तेलंगाना रीजन में हुआ नक्सली आंदोलन और एक लव स्टोरी है। फिल्म में साई वेनेला का रोल निभा रही हैं, जिसे नक्सल लीडर रवन्ना से प्यार हो जाता है।

ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ का ट्रेलर रिलीज, लोगों ने कहा- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *