बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपने दरयादिली के लिए जाने जाते है। उन्होंने कोरोना काल में दिहाड़ी मजदूर, प्रवासी कामगार और फ्रंटलाइन वर्कर्स को उनके घर पहुंचाने और उनकी आर्थिक सहायता करने में मदद की थी। यही नहीं उन्होंने कोरोना पीड़ितों के लिए हॉस्पिटल से लेकर ऑक्सिजन सिलेंडर, बेड का इंतजाम तक किया था। उन्होंने अपने नेक काम से आम आदमी का दिल जीत लिया था। फिलहाल सोनू सूद ‘रोडीज’ (Roadies 18) शो को होस्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने Instagram पर शेयर किया अपनी तस्वीर प्रिंटेड हवाई जहाज का वीडियो, मां को किया याद

अब रोडीज 18 के लॉन्च पर पूर्व प्रतियोगी सोहिल सिंह ने होस्ट सोनू सूद के बारे में बात की। चैट के दौरान ई-टाइम्स से बात करते हुए सोहिल ने खुलासा किया कि दक्षिण अफ्रीका में ‘रोडीज 18’ की मेजबानी के दौरान दबंग अभिनेता यूक्रेन में फंसे लोगों की मदद करने में व्यस्त थे।

हमने उन्हें दूसरो के लिए काम करते देखा: सोहिल
सोहिल ने बताया कि कैसे दक्षिण अफ्रीका में रोडीज 18 के होस्ट के रूप में अपना काम करते हुए सोनू सूद ने यह सुनिश्चित किया कि वह उन लोगों की मदद करना जारी रखें, जिन्हें उनकी सहायता की आवश्यकता है, “वह सेट पर हमारे लिए एक जीवित उदाहरण थे। हमने उन्हें दूसरों के लिए काम करते देखा है।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को दुबई सरकार से मिला गोल्डन वीजा, Instagram पर तस्वीर शेयर कर दिया धन्यवाद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

यूक्रेन में फंसे व्यक्ति की मदद की
सोहिल ने एक किस्सा बताया, जिसमें कहा, एक बार, उन्हें पता नहीं था कि हम पहले ही सेट पर पहुंच चुके थे और तैयार थे, वह शूटिंग के लिए भी तैयार थे। उनके पास अचानक एक कॉल आया और उन्होंने उस व्यक्ति से बात करना शुरू कर दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और वह सब कुछ संभाल लेगा। वह कॉल पर व्यक्ति को आश्वस्त कर रहा था, “मैं इसे देख लूंगा, चिंता न करें, हमने सब कुछ सुलझा लिया है। ” बाद में हमें पता चला कि वह वास्तव में कॉल पर थे और किसी ऐसे व्यक्ति के लिए काम कर रहा थे, जो यूक्रेन में फंस गया था। वह भारत में मरीजों और उन सभी लोगों के लिए भी काम कर रहा थे, जिन्हें तुरंत इलाज की जरूरत थी। यह सब देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद फिर बने मसीहा, दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे युवक की बचाई जान

ये भी पढ़ें: फिल्ममेकर विनोद कापड़ी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- हिंसा पर नरेंद्र मोदी का मौन देश को गृह युद्ध की ओर धकेल रहा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *