बॉलीवुड एक्टर ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने पैगंबर मोहम्मद विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने इस विवाद पर खुलकर अपनी बात रखी और पीएम से इसे रोकने की अपील की है।

ये भी  पढ़ें: Khuda Haafiz Chapter II Trailer Out: विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ का ट्रेलर आउट, इस दिन देगी सिनेमाघरों मे दस्तक

नसीरुद्दीन शाह ने इंटरव्यू में कहा कि मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करूंगा कि वो इन लोगों को थोड़ी अच्छी समझ दें। ऋषिकेश में धर्म संसद में जो कहा गया, अगर वो उसमें भरोसा करते हैं तो उन्हें ऐसा कहना चाहिए। अगर वो इसमें भरोसा नहीं करते हैं तो भी उन्हें ये बात कहनी चाहिए।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ट्विटर पर जिन नफरत फैलाने वालों को फॉलो करते हैं, उन्हें उनके लिये कुछ करना चाहिए। जहर को बढ़ने से रोकने के लिए उन्हें कड़ा कदम उठाने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: मीडिया से बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा -क्यों हाथ धो कर मेरी शादी कराना चाहते हो? वीडियो वायरल

नसीरुद्दीन शाह ने ये भी कहा कि मोदी सरकार ने जो कार्रवाई की, वो बहुत कम की और बहुत देर से की। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि एक दिन लोगों में अच्छी समझ आएगी और मुसलमानों के खिलाफ नफरत खत्म होगी।

इसके अलावा एक्टर ने पार्टी से निलंबित होने के बाद नूपुर शर्मा के अपने बयान पर माफी मांगने को पाखंड बताया है। शाह का कहना है कि उन्हें ऐसा कोई भी किस्सा याद नहीं है जब किसी मुस्लिम ने हिंदू-देवताओं पर विवादित कमेंट किया हो। इसके अलावा उन्होंने नुपुर शर्मा को मिली धमकी की भी निंदा की है।

ये भी पढ़ें: ये 5 बेस्ट हॉरर वेब सीरीज कर देंगी आपके रोंगटे खड़े, कमजोर दिल वाले न देखें

गौरतलब है कि बीजेपी नेताओं द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी का मुद्दा बढ़ता ही जा रहा है। इस घटनाक्रम के बाद कुछ देशों ने तो भारतीय दूत को तलब कर लिया था। कई खाड़ी देशों की ओर से तीखी प्रतिक्रिया सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को निलंबित कर दिया। वहीं दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) को निष्कासित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई को मिली रही हाई लेवल सिक्योरिटी पर ऋचा चड्ढा ने उठाए सवाल, पूछा- मूसेवाला को क्यों नहीं दी गई सुरक्षा?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *