Malaika Arora Car Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनसे क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि  खोपोली एक्स्प्रेसवे (Khopoli Expressway) पर मलाइका का गाड़ी का एक्सीडेंट ( Malaika Arora Car Accident) हो गया है।

ये भी पढ़ें: ‘मम्मी पापा डरते थे कि मैं शायद शादी करूंगी ही नहीं’: आलिया भट्ट

जानकारी के अनुसार खोपोली एक्स्प्रेसवे पर तीन गाड़ियों के बीच टक्कर हुई है, जिनमें से एक मलाइका अरोड़ा की थी। एक्ट्रेस उस समय गाड़ी में ही मौजूद थीं। खबरों के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा को हल्की चोटे आई है। खोपोली पुलिस स्टेशन के मुताबिक, एक्ट्रेस को अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद वह एफआईआर (FIR) दर्ज करेगी।

मलाइका के दोस्त से मिला अपडेट मलाइका अरोड़ा के करीबी दोस्त ने इंडिया टुडे को बताया कि मलाइका अरोड़ा को टांके आए हैं और वह अब ठीक महसूस कर रही हैं। हालांकि, मलाइका अरोड़ा अपने इस एक्सीडेंट से थोड़े शॉक में चली गई हैं। अब वह बेहतर हैं। उन्हें सिर पर कुछ ज्यादा चोट नहीं आई है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने सिर के पास कुशन रखा हुआ था। मलाइका अरोड़ा रविवार दोपहर तक घर लौट जाएंगी।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा का जब एक्सीडेंट हुआ तो वह अपनी रेंज रोवर गाड़ी में थीं। दो गाड़ियों के बीच उनकी गाड़ी फंसी और एक्सीडेंट हुआ। दरअसल, वह किसी फैशन इवेंट में शामिल होने के लिए ट्रैवल कर रही थीं। फैन्स मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेंट की खबर सुनकर थोड़ा परेशान हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:  मालद्वीप में HolidaY मना रही हैं Sunny Leone, मल्टीकलर स्विमसूट में दिखाया ‘बेबी डॉल’ ने Hot अंदाज

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *