बॉलीवुड के सबसे क्यूट और लविंग कपल माने जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt -Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शादी के चर्चे तो खूब हुए ही, साथ ही दोनों की रिसेप्शन पार्टी का इंतजार भी फैंस को था। लोगों का मानना था कि स्टार कपल की रिसेप्शन पार्टी आलीशान होगी, जिसमें ढेरों सेलेब्स आएंगे। रणबीर और आलिया की रिसेप्शन पार्टी बहुत बड़ी तो नहीं थी, लेकिन इसमें बड़े-बडे स्टार्स ज़रूर देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 2022 के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में शामिल हुए विद्युत जामवाल, लगातार दो सालों से कायम है दबदबा

पार्टी में नहीं जाना चाहती था मलाइका
आलिया और रणबीर की रिसेप्शन पार्टी (Alia Bhatt -Ranbir Kapoor’s Reception party) में शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर, शकुन बत्रा, अयान मुखर्जी, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर समेत कई और स्टार्स पहुंचे थे। अब मलाइका अरोड़ा ने बताया है कि इस पार्टी में जाने के लिए लोगों को उन्हें काफी बहलाना पड़ा था। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि मलाइका का कार एक्सीडेंट (Malaika Car Accident) था। अपने खतरनाक एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा को पहली बार रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था। अब उन्होंने बताया है कि उन्हें इस पार्टी में जाने और कार में एक बार फिर से बैठने के लिए उन्हें काफी मनाया गया था।

ये भी पढ़ें: ‘जनहित में जारी’ का टीजर हुआ रिलीज, कंडोम बेचती नज़र आई Nushrratt Bharuccha, ट्रोल्स ने किए अश्लील कमेंट्स

मलाइका ने खुद बताई वजह कि कैसे मानी
उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘शारीरिक रूप से मैं फिट महसूस कर रही हूं लेकिन मेरी मानसिक हालत अभी भी नाजुक है। मेरे अंदर डर, चिंता और एंग्जायटी है। मुझे कहीं भी बाहर जाने के लिए बहलाया जाता है। यहां तक की रणबीर और आलिया की शादी की पार्टी में जाने के लिए भी मुझे बहलाया गया था। गाड़ी में बैठे हुए, अपनी गाड़ी के पास इतने सारे लोगों को देखकर मैं घबरा गई थी। अब मैं जैसे ही कार के अंदर बैठती हूं सीट बेल्ट लगा लेती हूं। पीछे बैठी हूं तब भी।’

ये भी पढ़ें: Film ‘Anek’ Teaser Release: फिल्म ‘ANEK’ का टीजर हुआ रिलीज़, दमदार पुलिसवाले की भूमिका में नज़र आये आयुष्मान खुराना

आपको बता दें कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने बताया था उन्हें अपनी चोट के प्रभाव के बारे में पहले नहीं पता था. वह शॉक में थीं और ठीक से देख नहीं पा रही थीं क्योंकि कांच के कुछ अंश उनकी आंखों में चले गए थे। हालांकि अब मलाइका अरोड़ा नॉर्मल जिंदगी में वापसी कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: ईद के जश्न में शहनाज गिल ने लुटाया सलमान खान पर प्यार, गले लगाकर किया kiss, देखें वीडियो

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *