Aneri Vajani News: शो ‘काली’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri Vajani) इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आ रही हैं। अनेरी वजानी को जितना पसंद किया जाता है, उतना ही पसंद उतनी एक्टिंग को भी। एक्टिंग के अलावा अनेरी वजानी अक्सर स्लिम फिट होने के कारण ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। अनेरी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बातचीत में बॉडी शेमर्स की जमकर क्लास लगाई है।

ये भी पढ़ें:

अंगूर खट्टे हैं और उन्हें खुद को देखना चाहिए: अनेरी
अनेरी वजानी के ऑनलाइन ट्रोल होना कोई हैरानी की बात नहीं है। उन्होंने अक्सर ऐसे लोगों की क्लास लगाई है और कहा है कि अंगूर खट्टे हैं और उन्हें खुद को देखना चाहिए। अनेरी वजानी ने कहा कि हर कोई एक जैसा नहीं होता है। हर किसी का बॉडी टाइप अलग है।

लोगों के बीच बॉडी को नहीं काम को प्रूफ किया: अनेरी
वजानी ने यह भी कहा कि उन्होंने बहुत मेहनत की है। उन्होंने लोगों के बीच अपने शरीर को नहीं बल्कि अपने काम को प्रूफ किया है। एक्ट्रेस का मानना ​​​​है कि कोई बहुत ज्यादा खाता है और उसका मजाक उड़ना उतना ही बुरा है जैसे किसी इंसान को बहुत पतला बोलना।

ये भी पढ़ें: 

मैं अपने शरीर को लेकर बहुत खुश हूं: अनेरी
अनेरी वजानी आगे कहती हैं कि मैं अपने शरीर को लेकर बहुत खुश हूं और इसका श्रेय एक्ट्रेस ने जींस को दिया है। अनेरी ने कहा कि उन्हें अपनी बॉडी को मेंटेन करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक ऐसी बॉडी मिली है जिसके लिए उन्हें वजन कम करने के लिए घंटों जिम में पसीने बहाने की जरूरत नहीं है।

पतली हूं लेकिन मैं अनफिट नहीं हूं:अनेरी
अनेरी बताती है कि उनको अपना वजन बढ़ाने में भी कोई प्रॉब्लम नहीं है। “दुबला होना और अनफिट होना दोनों अलग-अलग चीजें हैं। मैं पतली हूं लेकिन मैं अनफिट नहीं हूं।”

बता दें कि रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हिस्सा बनने से पहले अनेरी वजानी को रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर ‘अनुपमा’ में देखा गया था। इस सीरियल में अनेरी ने गौरव खन्ना यानी अनुज कपाड़िया की बहन मालविका का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

ये भी पढ़ें: 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *