बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर आम आदमी के मन में कई धारणाएं बनी हुई हैं, जैसे वो हमारी तरह स्ट्रीट शॉपिंग नहीं करते होंगे या फिर थैला लेकर सब्जी लेने नहीं जाते होंगे। पर असल में ऐसा नहीं है, आखिर सेलेब्स भी तो इंसान ही हैं और आपकी और हमारी तरह वो भी आम जिंदगी जी सकते हैं। इन सभी धारणाओं को तोड़ते हुए बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक पोस्ट शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan: नागा चैतन्य से अलग होने के बाद इस बॉलीवुड एक्टर के साथ करण के शो में आएंगी सामंथा

फिल्म ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग खत्म करके लंदन पहुंची करीना
दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की फिल्म ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग से फ्री होकर सीधे लंदन पहुंच गई हैं। लंदन पहुंचकर करीना वहां की खूबसूरती का पूरा लुत्फ उठा रही हैं। यही नहीं, करीना वहां से फैंस को पल-पल की अपडेट भी दे रही हैं। अब उन्होंने ने लंदन से अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर यकीन नहीं होता कि सैफ ऐसा भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रोज़लीन खान अपने नए गाने ‘आ भी जा’ में रजनीश दुग्गल के संग रोमांस करती आएंगी नज़र

इंस्टा स्टोरी पर शेयर की सैफ की अनदेखी तस्वीर
करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सैफ का एक अनदेखा रूप शेयर किया है। उन्होंने सैफ की फोटो शेयर करते हुए पूछ डाला कि ‘क्या ये आप हैं मिस्टर खान’? सच में जिस तरह सैफ अपने कंधों पर शॉपिंग बैग लिये हुए हैं। उसे देख कर लगता है कि वो एक केयरिंग हसबैंड हैं।

बता दें कि फोटो में ब्लू रंग की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहने सैफ लंदन की सड़कों पर शॉपिंग बैग पकड़े नजर आ रहे हैं। सैफ ने एक बैग कंधे पर टांगा हुआ है। वहीं दूसरे बैग को हाथ में पकड़ा हुआ है। पहली नजर में तस्वीर देख कर यकीन करना मुश्किल है कि सैफ ये सब काम भी करते होंगे। सैफ अली खान को बैग टांगे देख कर हिंदुस्तान के बाकी पतियों को थोड़ी राहत मिली होगी। इसके अलावा ये भी समझ गये होंगे कि पत्नी को खुश करना है, तो ये सब सारे काम करने ही होंगे ।

ये भी पढ़ें: Shamshera Teaser Out: ‘शमशेरा’ का टीजर आया सामने, रणबीर कपूर पर भारी पड़े ‘खलनायक’ संजय दत्त

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *