साउथ सिनेमा की फिल्में ‘पुष्पा’, ‘RRR’और ‘KGF चैप्टर 2’ के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार हिट होने के बाद मनोरंजन की दुनिया में हिंदी बनाम साउथ सिनेमा की फिल्मों के लेकर बहस छिड़ गई है। कई बड़े कलाकार साउथ सिनेमा की इन हिट फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) को लेकर सुर्खियों में छाए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘आचार्य’ में Sonu Sood की एंट्री पर थिएटर में होने लगी नोटों की बारिश, वीडियो देख इमोशनल हुए एक्टर

फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी
बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म हीरोपंती 2 का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रहीं साउथ सिनेमा की फिल्मों को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: Heropanti 2 Box Office Collection Day 2: ‘केजीएफ 2’ के आगे टाइगर श्रॉफ का हुआ बुरा हाल

RRR और KGF जैसी फिल्मों के दबदबे को लेकर पूछा गया सवाल
हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के अलावा साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की सफलता को लेकर बातचीत की। दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया कि क्या RRR और KGF जैसी फिल्मों के दबदबे के बाद बॉलीवुड में कोई असुरक्षा है? इस सवाल पर उन्होंने बिना झिझके बेबाकी से अपनी राय रखी।

ये भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति की जब्त

नवाजुद्दीन बेबाक अंदाज़ में दिया जवाब
उन्होंने कहा, ‘जब कोई फिल्म अच्छा करती है तो हर कोई उससे जुड़ता है और उसकी जितनी तारीफ करता है, उससे कहीं ज्यादा वह इसके लायक है। इसी तरह अगर कोई फिल्म हिट नहीं होती है, तो लोग उसकी उतनी आलोचना करते हैं, जितनी हो सकती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि हिट होने वाली एक हिंदी फिल्म एक बार फिर बहस को बदल देगी।

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली के डांस पर दिया ये रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक ट्रेंड है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी
इतना हीं नहीं नवाजुद्दीन ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, ‘यह फैशन की तरह है, अब अगर कोई बॉलीवुड फिल्म बड़ी हिट हो जाती है तो यह सारी बातें बदल जाएंगी। मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक ट्रेंड है।’

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में साउथ की फिल्म RRR और KGF चैप्टर 2 ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

ये भी पढ़ें: Advance Booking: फिल्म ‘आचार्य’ ने ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ को पछाड़ा, साउथ सिनेमा ने फिर जमाई धाक

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *