फिल्म ’83’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) के पास कई अन्य इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स है। उनकी वेब सीरीज हाल ही ‘अनपॉज्ड – नया सफर’ ने भी सफलता हासिल की है। कोविड–19 से जुड़े प्रतिबंधों को वापस लेने से खुश 83 अभिनेता अपने परिवार के साथ डिनर करते हुए प्रार्थना के साथ इस पवित्र त्योहार मनाएंगे। उनका मानना है कि ईद के त्योहार पर एक साथ मिलना एक परंपरा है और रिश्तेदारों से मिलना इसका मुख्य आकर्षण है।

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने ईद से पहले बदला लुक, सूट-दुपट्टे में आईं नजर तो यूजर्स ने दी डाली नसीहत

महामारी के दौरान ऑनलाइन मनाई ईद: साकिब
अपनी पसंदीदा ईद की याद के बारे में बात करते हुए साकिब कहते हैं, “महामारी के दौरान, मैंने अपने माता-पिता से दूर ईद मनाई, लेकिन मैं लगातार उनके संपर्क में था। हमने कोविड के समय कि मांग को ध्यान में रखते हुए समारोहों को ऑनलाइन मनाया था । यह मुझे याद दिलाता है कि चीजें ऐसी भी होती है जिनको शब्दों में बयां करना मुश्किल होता है लेकिन ज़िंदगी में बहुत अहमियत रखती हैं।”

ये भी पढ़ें: शादी की सालगिरह पर इमोशनल हुईं हेमा मालिनी, रोमांटिक फोटो शेयर कर धर्मेंद्र को किया एनिवर्सरी विश

साकिब ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी
उन्होंने आगे कहा, “मैं इस साल अपने दोस्तों और परिवार का साथ पाकर खुश हूं। ईद ही एक ऐसा ब्रेक है जिसकी मैं बैक-टू-बैक शूटिंग के बाद उम्मीद कर रहा था। दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है और बहुत कुछ है जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए। मैं ईद मनाने वाले सभी लोगों के लिए खुशी की कामना करता हूं, और मेरी तरफ से सबको ईद मुबारक।”

ये भी पढ़ें: जब सुबह होते ही KGF स्टार यश की बेटी बोलीं- ‘सलाम रॉकी भाई’, एक्टर ने शेयर किया क्यूट वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा के साथ जल्द आएंगे नज़र
वर्क फ्रंट की बात करें, तो साकिब हॉरर कॉमेडी ‘काकुड़ा’ में सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख के साथ नज़र आएंगे और उनके प्रोडक्शन डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और जेना केर्न्स जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: KGF 2 और RRR की सफलता को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘अगर कोई बॉलीवुड फिल्म बड़ी हिट हो जाती है तो…’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *