सबको हंसाने और गुदगुदाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने तीन अप्रैल को बेटे को जन्म दिया जिसके बाद उन्होंने अपने शो से ब्रेक ले लिया है। लिहाजा वो कुछ समय के लिए टीवी और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से दूर ही रहेंगीं। डिलीवरी से पहले तक भारती ‘हुनरबाज’ शो को होस्ट कर रहीं थीं और अब खबर है कि उनकी जगह शो को सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) आगे बढ़ाएंगीं।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन Bharti Singh ने दिया बेटे को जन्म, पति Haarsh ने दी खुशखबरी

सुरभि शो को होस्ट करने में देंगी हर्ष लिंबाचिया का साथ
हुनरबाज शो जब से शुरू हुआ तब से भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इस शो को होस्ट कर रहे थे और वो भी काफी मनोरंजक अंदाज में। शो में वो लगातार हर किसी को एंटरटेन कर रहे थे लेकिन अब मां बनने के बाद भारती सिंह शो से ब्रेक ले चुकी हैं और खबर है कि हुनरबाज शो को उनकी जगह हर्ष लिंबाचिया के साथ अब सुरभि चंदना होस्ट करेंगी। कहा जा रहा है कि सुरभि ने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है

सुरभि ‘हुनरबाज’ के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती संग आई नज़र
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें सुरभि चंदना ‘हुनरबाज’ के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती संग नजर आ रही हैं। इस वीकेंड शो को सुरभि और हर्ष मिलकर होस्ट करते हुए दिखाई देंगे।

‘इश्कबाज़’ से मिली सुरभि को पहचान
आपको बता दें कि सुरभि टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वो कई पॉपुलर शो में नज़र आ चुकी हैं। ‘इश्कबाज़’ सीरियल से उन्हें काफी पहचान मिली थी। इसके अलावा वो संजीवनी 2, नागिन 5, कुबूल है में नजर आईं थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी जिसमें वो छोटे से रोल में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें:

आखिर क्यों टूटा सलमान खान-ऐश्वर्या राय का रिश्ता, उस रात की घटना ने बदल दी दोनों की ज़िंदगी

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की फेमस सिंगर ने अपने हाथ पर लिखवाया ‘अनुगच्छतु प्रवाह’, जानिए संस्कृत में बने इस टैटू का अर्थ

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *