अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सुनने में आया है कि आलिया भट्ट RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज हैं और इसी कारण आलिया ने RRR से जुड़े सभी पोस्ट अपने इंस्टा अकाउंट से डिलीट कर दिए हैं। इतना ही नहीं खबरे ये भी हैं कि आलिया भट्ट ने राजामौली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है। आइए देखते हैं कि इन बातों में कितनी सच्चाई है।

ये भी पढे़ं: Jacqueline Fernandez ने BLack बैकलेस ड्रेस में कराया फोटोशूट, बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर लगाई आग

खबरों के मुताबिक, आलिया भट्ट डायरेक्टर से नाराज हैं। दरअसल, RRR के फाइनल कट में मिले कम स्क्रीन स्पेस ने आलिया को खफा कर दिया है। RRR में अपने छोटे रोल को देख आलिया भट्ट नाखुश हैं इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया है।

क्या आलिया ने राजामौली को इंस्टा से किया UnFollow?
अटकलें ये भी हैं कि आलिया ने RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। आलिया भट्ट ने राजामौली को अनफॉलो नहीं किया है। अगर आप इंस्टा पर जाकर आलिया भट्ट के फॉलोइंग लिस्ट को चेक करेंगे तो उसमें एसएस राजामौली का नाम साफ दिखता है। इसलिए राजामौली की अनफॉलो करने की खबरें गलत हैं।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 में काम करने के लिए इस एक्टर ने लिए 25 करोड़, जानें फिल्म के स्टार कास्ट की फीस

हालांकि ये सच है कि आलिया भट्ट के इंस्टा अकाउंट पर RRR से जुड़े कोई पोस्ट नहीं हैं। अब क्यों आलिया ने इन्हें डिलीट किया है इसकी असल वजह तो वहीं बता सकती हैं।

ये सच है कि RRR में आलिया को कम स्क्रीन स्पेस मिला है। उनका सीता का रोल दमदार नहीं है। आलिया की प्रेजेंस उतनी मजबूत नहीं दिखाई गई जितनी एक्टर अजय देवगन के कैमियो की दिखाई दी। आलिया RRR के हालिया प्रमोशनल इवेंट में ज्यादा नहीं दिखी थीं।

ये भी पढ़ें: Ram Charan Birthday: आज है South Superstar राम चरण का जन्मदिन, लाइफस्टाइल देख हो जाओगे हैरान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *