Emergency Teaser Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। पर्दे पर कंगना सबसे शक्तिशाली और चर्चित राजनेताओं में से एक इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: 

कंगना ने शेयर किया टीजर
कंगना ने फिल्म इमरजेंसी का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, उन्होंने कैप्श में लिखा -Her’who was called ‘Sir’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इमरजेंसी टीजर में क्या खास है?
वीडियो की शुरुआत होती है एक फोन कॉल से। ये वॉशिंगटन, डीसी 1971 की बात है। इस फोन को सेक्रेटरी रिसीव करता है और फिर एक बड़े से ऑफिस में जाता है, जहां इंदिरा गांधी यानी कंगना रनौत फाइलों को देख रही होती हैं। यहीं पर कंगना की पूर्व प्रधानंत्री के रूप में पहली झलक देखने को मिलती है। वो कहती हैं, ‘अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना, मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं, सर कहते हैं।’ इसके साथ ही बैकग्राउंड में आवाज आती है, ‘राष्ट्रपति जी ने आपातकाल की घोषणा की है, इसे आतंकित होने का भय नहीं है।’ इस वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है, ‘उन्हें प्रेजेंट कर रही हूं, जिन्हें ‘सर’ कहा जाता था।’

ये भी पढ़ें: विदेश में कार्तिक आर्यन के साथ हुआ कुछ ऐसा, एक्टर ने कहा -‘आधार कार्ड दिखा दूं…’

‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर
‘इमरजेंसी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर (Emergency First Look) की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप को पूरी तरह से अपना लिया है। पोस्टर में कंगना के हाथ में चश्मा और आंखों में निराशा झलक रही है। इस पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इसे खुद कंगना ने लिखा और डायरेक्ट है। ये मूवी उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स में बन रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्म की क्या स्टोरी है?
जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि इसमें उस घटना का जिक्र होगा, जब भारत में आपातकाल यानी इमरजेंसी का ऐलान किया गया था। उस समय इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री थीं। साल 1975 में उन्होंने इमरजेंसी लगाए जाने की घोषणा की थी। इसके बाद 1975 से 1977 पूरे 21 महीने तक देश में इमरजेंसी लगी थी। ये भी कहा जा रहा है कि इसमें इंदिरा गांधी के एक और बड़े फैसले ऑपरेशन ब्लू स्टार का भी जिक्र होगा। बता दें कि फिल्म अगले साल यानि 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *