सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) खरीदने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन सबके बीच उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं।

कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को देने होंगें पैसे
हालांकि, एलन मस्क ने साफ कर दिया कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा। एलॉन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा कि कैजुअल यूजर्स के लिए Twitter हमेशा मुफ्त रहेगा लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को पैसे चुकाने होंगे।

यूजर्स का विस्तार करना ट्विटर की सफलता का अहम कदम होगा: एलन मस्क
इससे पहले एलॉन मस्क ने मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ट्विटर की सफलता का अहम कदम यह होगा कि वह अपने यूजर्स का महत्वपूर्ण रूप से विस्तार कर सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि अमेरिका का एक बड़ा हिस्सा ट्विटर पर हो और संवाद में शामिल हो।

अमेरिका में उसके करीब 4 करोड़ डेली एक्टिव यूजर
ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में उसके करीब 4 करोड़ डेली एक्टिव यूजर हैं। एलॉन मस्क चाहते हैं कि अमेरिका में और यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल करें।

CEO पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे हटाया जा सकता है
एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदा है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एलन मस्क अब कंपनी में कई बड़े बदलाव के मूड में हैं। कहा ये भी जा रहा है कि कंपनी से CEO पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को निकाला जा सकता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *