Tesla के CEO इलॉन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट Twitter में बड़ी हिस्सेदारी खरीदी थी, लेकिन अब जानकारी आ रही कि वो ट्विटर के बोर्ड में शामिल नहीं होंगे। ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मस्क ने ट्विटर के बोर्ड में शामिल न होने का फैसला किया है।

इलॉन ने हमारे बोर्ड में शामिल न होने का फैसला किया: पराग अग्रवाल
पराग अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इलॉन ने हमारे बोर्ड में शामिल न होने का फैसला किया है। मैंने कंपनी को एक संक्षिप्त नोट भेज दिया है, आप सबके साथ भी साझा कर रहा हूं।’ अग्रवाल ने आगे कहा कि कंपनी की इलॉन मस्क के साथ कंपनी बोर्ड जॉइन करने को लेकर कई मीटिंग्स हुईं, लेकिन मस्क बोर्ड में शामिल होने को लेकर इच्छुक नहीं हैं।

हम इलॉन के साथ साझेदारी को लेकर बहुत उत्सुक थे: पराग अग्रवाल
पराग ने अपने नोट में लिखा कि ‘बोर्ड में इलॉन का अपॉइंटमेंट 9 अप्रैल से ही आधिकारिक तौर पर प्रभावी होने वाला था, लेकिन इलॉन ने उसी सुबह हमें बताया कि वो अब बोर्ड का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। मुझे लगता है कि यही बेस्ट है’। उन्होंने यह भी कहा कि ‘हम इलॉन के साथ साझेदारी को लेकर बहुत उत्सुक थे। बोर्ड ने उन्हें एक सीट ऑफर की थी’। उन्होंने कहा कि कंपनी ने हमेशा अपने शेयरहोल्डर्स के इनपुट को महत्ता दी है, चाहे वो शेयरहोल्डर बोर्ड में हो या न हो।

इलॉन मस्क ने ट्विटर में 9.2 प्रतिशत खरीदी हिस्सेदारी
आपको बता दें कि पिछले हफ्ते इलॉन मस्क ने ट्विटर में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीद ली थी। मस्क की इस हिस्सेदारी की कीमत लगभग 2.8 बिलियन डॉलर (लगभग 21,085 करोड़ रुपये) है। अब वो ट्विटर के सबसे बड़े शेयरहोल्डर हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *