Elon Musk Tweet: SpaceX और Tesla टेस्ला के CEO एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर खरीदने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। अब उनका एक नया ट्वीट चर्चा में है। इसमें उन्होंने ‘संदिग्ध हालातों में मौत’ की बात की है। उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं।

अपनी मौत को लेकर मस्क ने किया ट्वीट
Elon Musk ने ट्वीट में लिखा है, ‘अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा’। Elon Musk के ट्वीट का मतलब सीधे तौर पर तो किसी को समझ नहीं आया लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां मस्क Nice Knowin’ Ya गाने का जिक्र कर रहे हैं। जिस गाने या एलबम का मस्क ने जिक्र किया है वह TWENTY2 नाम के बैंड की है। यह साल 2018 में आई थी। मस्क का यह ट्वीट टाइमलाइन पर आते ही वायरल हो गया। एक घंटे से भी कम में मस्क के इस ट्वीट को 33 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके थे।

मस्क के ट्वीट पर लोग दे रहे तरह-तरह के रिएक्शन
एलन मस्क के ट्वीट पर लोग उनके जैसे हल्के अंदाज में ही जवाब भी दे रहे हैं। जवाब में लोग बोल रहे हैं कि दुनिया को अभी मस्क की बहुत ज़रूरत है, इसलिए वह इतनी जल्दी नहीं जा सकते। एक यूजर ने लिखा कि हमें मस्क को हर कीमत पर बचाना होगा।

एक अन्य ट्विटर यूजर लिखता है कि वे मस्क को बचा लेंगे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अगर मस्क को कुछ हुआ तो क्या वह ट्विटर को अपने पास रख सकते हैं?

आपको बता दें कि एलन मस्क ने पिछले महीने ही 44 अरब डॉलर में ट्विटर खरीदने की डील की है। इसके बाद से वह ट्विटर में काफी बदलाव की बातें कर रहे हैं। एक बड़ा इशारा उन्होंने पिछले दिनों दिया था। मस्क ने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। हालांकि, एलॉन मस्क ने साफ कर दिया कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *