Elon Musk ने Twitter को खरीद लिया है और जल्द ही इस डील को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। इसके बाद Twitter का मालिकाना हक Elon Musk के पास आ जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की टॉप लॉयर Vijaya Gadde एक मीटिंग के दौरान रो पड़ीं।

ये भी पढ़ें: Elon Musk ने 44 अरब डॉलर में खरीदा Twitter, CEO पराग अग्रवाल ने कही ये बड़ी बात

मीटिंग के दौरान रो पड़ीं Vijaya Gadde
लीगल और पॉलिसी टीम के साथ हो रही मीटिंग में Vijaya Gadde रोने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम मीटिंग में Vijaya Gadde के रोने की जानकारी की पुष्टि हुई है। वहीं एलॉन मस्क ने Vijaya Gadde को एक फैसले को लेकर सुनाया भी है। यह फैसला सेंसरशिप से जुड़ा हुआ था और मस्क ट्विटर को खरीदने से पहले से ही फ्री स्पीच के पक्षधर बने हुए हैं। मस्क ने विजया को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर के लैपटॉप पर की गई एक एक्सक्लूसिव स्टोरी को सेंसर करने पर निशाने पर लिया है।

ये भी पढ़ें: Elon Musk Twitter Update: एलन मस्क ने 41 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने का दिया ऑफर, Twitter के शेयर में तेज उछाल

Elon Musk ने सुनाई खरी खोटी
दरअसल, पॉडकास्ट होस्ट Saagar Enjeti ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि विजया गाड्डे, ट्विटर की टॉप सेंसरशिप एडवोकेट, जिन्होंने हंटर बाइडेन की लैपटॉप स्टोरी को सेंसर किया था, एलॉन मस्क के टेकओवर से दुखी हैं। इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एलन मस्क ने बताया एक प्रमुख न्यूज ऑर्गेनाइजेशन की सही स्टोरी को पब्लिश करने पर उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करना बहुत ही गलत कदम था।

विजया गाड्डे कौन हैं ?
48 साल की विजया गाड्डे ने साल 2011 में ट्विटर जॉइन किया था और वह तब से ही कंपनी के सेफ्टी, लीगल इश्यू और संवेदनशील मामलों को हैंडल करती हैं। कंपनी के कई प्रमुख फैसलों के पीछे उनका हाथ माना जाता है। यहां तक की पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump के अकाउंट को सस्पेंड करने के पीछे भी उनका ही हाथ बताया जाता है। इसके अलावा पॉलिटिकल ऐड्स को स्क्रैप करने के पीछे भी उन्हें वजह माना जाता है।

ये भी पढ़ें: Twitter बोर्ड का हिस्सा नहीं होंगे Elon Musk, CEO पराग अग्रवाल ने शेयर किया यह नोट

आपको बता दें कि Elon Musk ने Twitter को 44 अरब डॉलर में खरीद लिया है। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में कंपनी 9.2 परसेंट स्टेक खरीदे थे और बाद में कंपनी की पूरी हिस्सेदारी के लिए 44 अरब डॉलर का ऑफर दिया था।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने Instagram पर शेयर किया अपनी तस्वीर प्रिंटेड हवाई जहाज का वीडियो, मां को किया याद

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *