हमारे देश में हर दिन नए-नए विवाद पैदा होते रहते हैं। अब इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए राम गोपाल वर्मा एक नए विवाद में फसते नजर आ रहें हैं। ( Draupadi Murmu vs Ram Gopal Varma ) आपको बता दें राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) ने हाल ही में एनडीए ( NDA ) की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित की गईं द्रौपदी मुर्मू ( Draupadi Murmu ) पर एक विवादास्पद ट्वीट किया है, राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर भाजपा नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। ( NDA Candidate Draupadi Murmu ) जिसे लेकर उनकी परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही है। इसके चलते अब उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मायावती का बड़ा फैसला, NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देगी बसपा

ये है मामला-
आपको बता दें राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरूरी ये है कि कौरव कौन हैं?”

ये भी पढ़ें: Pathaan First Look Teaser: इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’, जारी किया धमाकेदार मोशन पोस्टर

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी-
उनका यह ट्वीट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है उनके इस ट्वीट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर भी अब नेताओं के साथ -साथ जनता ने भी उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया और इसे मामले में आपत्ति दर्ज करवाई। भाजपा ( BJP ) के नेताओं गुडूर रेड्डी और टी. नंदेश्वर गौड़ ने, हैदराबाद के एबिड्स पुलिस स्टेशन में राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी की है। इंस्पेक्टर बी. प्रसाद राव ने दर्ज शिकायत के बारे में बताया कि शिकायत हमने कानूनी सलाह के लिए भेजी है। सलाह लेने के बाद ही हम वर्मा पर एस.सी./एस.टी एक्ट के तहत मामला दर्ज करेंगे।

ये भी पढ़ें: लंदन में अपने पति सैफ अली खान को नहीं पहचान पा रही हैं करीना कपूर, पूछना पड़ा- ‘ये आप हैं मिस्टर खान?’

आंध्र प्रदेश बीजेपी के प्रमुख सोमू वीरराजू ने राम गोपाल वर्मा के ट्वीट की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई करने को कहा है, साथ ही उन्होंने वर्मा को जेल भेजने और उनका इलाज एक मनोचिकित्सक से कराने को भी कहा है।

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan: नागा चैतन्य से अलग होने के बाद इस बॉलीवुड एक्टर के साथ करण के शो में आएंगी सामंथा

मामला बढ़ते देख राम गोपाल वर्मा ने ट्विट कर दी सफाई-
हालांकि ट्विट के बाद मचे हंगामे पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Varma ) ने सफाई दी है। उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में कहा कि- “मैंने जो भी कहा पूरी ईमानदारी से कहा है। मेरा किसी को आहत करने का इरादा नहीं था। द्रौपदी महाभारत में मेरा फेवरेट किरदार है और यह नाम भी बहुत रेयर है, मुझे इससे जुड़ा किस्सा याद आ गया तो मैंने बस वही लिख दिया।”

ये भी पढ़ें: Shamshera Teaser Out: ‘शमशेरा’ का टीजर आया सामने, रणबीर कपूर पर भारी पड़े ‘खलनायक’ संजय दत्त

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *