दीया मिर्जा (Dia Mirza) भले ही इन दिनों बॉलीवुड में काफी एक्टिव नहीं है, लेकिन वो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। इस पोस्ट में एक लड़की तस्वीर नजर आ रही है और साथ ही एक दुखभरा कैप्शन लिखा हुआ है। तो चलिए बताते है आखिर पूरा मामला क्या है।

ये भी पढ़ें: VIDEO: जब जाह्नवी कपूर ने उतारी तेजस्वी प्रकाश की नकल तो ‘नागिन’ ने कुछ यूं किया रिएक्ट, देखें मजेदार वीडियो

भतीजी का हुआ निधन
दरअसल, दीया मिर्जा और उनके परिवार के लिए ये पल बेहद मुश्किल हैं। दीया मिर्जा की भांजी का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। तान्या की उम्र सिर्फ 25 साल थी। एक्ट्रेस ने अपनी भतीजी का फोटो शेयर करके फैंस को उनके निधन की दुखद खबर दी है।

ये भी पढ़ें: टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर आया जैकी श्रॉफ का रिएक्शन, दोनों को लेकर कह दी ये बात

दीया ने लिखा- मेरी जान..
दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान…अब इस दुनिया में नहीं हो। मेरी कामना है कि तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिले। तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी ओम शांति।’ इस तस्वीर में जो लड़की नजर आ रही है, उसकी उम्र काफी कम लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

ईशा गुप्ता ने भी जताया दुख
दीया मिर्जा की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भावुक नजर आ रहे है। फैंस के साथ-साथ बॉलीस्टार्स भी दीया मिर्जा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। ईशा गुप्ता ने पोस्ट पर सफेद दिल वाला इमोजी कमेंट किया है। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

ये भी पढ़ें: 

कार एक्सीडेंट में हुई तान्या की मौत
बता दें कि दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का निधन कार एक्सीडेंट में हुआ है। तान्या कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी हैं। तान्या की उम्र महज 25 साल थी और इतनी कम उम्र में उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। तान्या का कार एक्सीडेंट शमशाबाद एयरपोर्ट रोड पर हुआ है। वे अपने दोस्तों संग I-20 कार में घर लौट रही थीं। रिपोर्ट्स में पहले बताया गया कि तान्या की कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। एक्सीडेंट के वक्त कार में मौजूद बाकी दो लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। उन्हें उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *