दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है। पंत के मुताबिक एक समय वो जीत की उम्मीद छोड़ चुके थे लेकिन ललित यादव और अक्षर पटेल ने आकर पूरे मैच का पासा ही पलट दिया।

ये भी पढ़ें: Gujarat Titans vs Lucknow Super Giants: गुजरात-लखनऊ में होगी कांटे की टक्कर, दोनों टीमों का आज डेब्यू मैच

ये मैच हमारे हाथ से निकल ही गया था: ऋषभ पंत
मैच के बाद कप्तान पंत ने कहा, जब लगातार हमारे विकेट गिर रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि ये मैच हमारे हाथ से निकल गया है। हालांकि जो चीजें हमारे कंट्रोल में थीं हमने उसके ऊपर फोकस करने का फैसला किया। हमें पता था कि हमारे पास ज्यादा मैनपावर नहीं है। मिचेल मार्श और डेविड वॉर्नर टीम में नहीं थे। हालांकि जो भी सोर्स हमारे पास थे उनका हम फायदा उठाना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: PBKS vs RCB IPL 2022: पंजाब किंग्स ने RCB को 5 विकेट से हराया, ओडियन स्मिथ ने की छक्कों की बारिश

दिल्ली कैपिटल ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराया
बता दें कि आईपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 177/5 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट खोकर 18.2 ओवर में ही इस स्कोर को हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: IPL 2022: हार के बाद रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, IPL ने लगाया 12 लाख का जुर्माना

अक्षर पटेल और ललित यादव ने दिलाई जीत
लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय दिल्ली कैपिटल्स अच्छी स्थिति में नहीं थी। टीम को 6.4 ओवर में 74 रन चाहिए थे और उनके प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। हालांकि अक्षर पटेल और ललित यादव ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। ललित 48 रन बनाकर नाबाद रहे और अक्षर पटेल ने 17 गेंद पर 38 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

ये भी पढ़ें: DC vs MI: ललित और अक्षर की जोड़ी ने Mumbai Indians को हराया, Delhi Capital 4 विकेट से जीती

ये भी पढ़ें: IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद KKR के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *