Delhi: Attack on Women's Commission Chairperson Swati Maliwal's house

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के घर पर हमला हुआ है और हमलावरों ने उनकी और उनकी मां की कार तक तोड़ दी है। स्वाति मालीवाल ने इस घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंस से दी है।

स्वाति मालीवाल ने कहा-मैं डरूंगी नहीं
स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा, “अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया। मेरी और मेरी मां की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की।” उन्होंने आगे कहा कि वे इस हमले से डरने वाली नहीं हैं और वह पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत करेंगी। उन्होंने कहा, “शुक्र है मैं और मेरी मां दोनों घर पर नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता। कुछ भी कर लो, मैं डरूंगी नहीं। दिल्ली पुलिस को शिकायत कर रही हूं।” हालांकि, अभी ये पता नहीं चल पाया है कि स्वाति मालीवाल के घर पर हमला करने वाले कौन थे।

कुछ दिनों पहले मिली थी रेप की धमकी
इसके पहले, स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिल रही है। बीते बुधवार को ट्वीट कर उन्होंने कहा था कि इंस्टाग्राम पर उन्हें रेप की धमकी मिली है। स्वाति मालीवाल (SwatiMaliwal) ने कहा कि था कि जब से साजिद खान (Sajid Khan) को बिग बॉस (Bigg Boss 16) से बाहर करने के लिए केंद्रीय मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तब से उन्हें इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा था कि जाहिर तौर पर ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। उन्हें पूरे मामले में दिल्ली पुलिस से शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने को रेप की धमकी देने वालों को गिरफ्तार करने को कहा था।

बता दें कि एक ट्वीट में स्वाति मालीवाल ने कहा था, “साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने MeToo मूवमेट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गयी है जो कि पूरी तरह गलत है। मैंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटवाएं।”

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *