बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) के फैन्स की कोई कमी नहीं हैं। वहीं आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां एक तरफ कुछ दिनों पहले ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान करके फैंस को खुश कर दिया था तो वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री की अपकमिंग फिल्में भी लाइन में लगी हुई हैं, जिसका फैंस बड़ी बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ ( Brahmāstra ) के अलावा, आलिया एक और फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका नाम ‘डार्लिंग्स’ ( Darlings ) है और इसका टीजर भी अब रिलीज हो गया है। फिल्म का टीजर काफी मजेदार है। कुछ सेकंड के इस टीजर में सस्पेंस के बीच कई सारे कॉमेडी सीन्स भरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Galliyan Returns Song Release: फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का गाना हुआ रिलीज, अंकित तिवारी ने दी आवाज

सस्पेंस से भरा है टीजर-
एक मिनट 39 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत आलिया भट्ट की आवाज से होती है और उनकी आवाज दर्शकों के लिए एक सस्पेंस क्रिएट कर रही है। दूसरी तरफ इस आवाज के साथ तमाम सीन्स काफी खूबसूरत हैं। इससे साफ है कि आलिया इस फिल्म में कोई खतरनाक खेल खेलती नजर आएंगी। वहीं, फिल्म का कॉन्सेप्ट भी डार्क रखा गया है, जो सस्पेंस को और बढ़ा रहा है।

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha में आमिर की पंजाबी पर सरगुन मेहता ने किया रिएक्ट, परफेक्शनिस्ट के लिए कही दी ये बात

news

ये भी पढ़ें: Bharti Singh Birthday: वजन कम करने के लिए 16 घंटे भूखे रहीं भारती सिंह, किया 15 किलो वजन कम!

इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर शेयर कर दी जानकारी-
आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म का टीजर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘यह सिर्फ एक टीज (मजाक) है डार्लिंग्स। आ रही है 5 अगस्त 2022।’ आलिया के इस टीजर पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, ‘शानदार।’ जोया अख्तर ने लिखा, ‘इंतजार नहीं कर सकती हूं।’ वहीं, फैंस भी इस सस्पेंस भरे टीजर में आलिया की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इन स्टारकास्ट से सजी है फिल्म-
आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म 5 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से आलिया निर्माता के रुप में भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। आलिया ने फिल्म का निर्माण गौरी खान और गौरव वर्मा के साथ मिलकर किया है।

ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, क्यूटनेट से हो जाएगा प्यार

फिल्म में आलिया के अलावा विजय वर्मा, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू भी नजर आने वाले हैं। फिल्म शाहरुख खान के रेड चिली प्रोडक्शन हाउस और आलिया के प्रोडक्शन हाउस इंटरनल सनशाइन में बनाई है।

ये भी पढ़ें:  सोनू सूद ने 2 साल पहले कराई थी अमृत के घुटने की सर्जरी, अब भारतीय कराटे चैंपियन ने समर्पित किया गोल्ड मेडल

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *