साउथ की सुपरह‍िट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों ‘पुष्पा: द राइज’ की सक्सेस का लुत्फ उठा रही हैं। ‘पुष्पा’ फिल्म में उनके गाने ‘ओ अंटावा’ ने ऐसी धूम मचाई है कि समांथा पहले से भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो गईं। अब उनके पास कई ब‍िग बजट मूवीज़ (Samantha New Movies) हैं जिनमें से एक उनकी अपकमिंग फिल्म यशोदा (Samantha Upcoming Movies Yashoda) है। बता दें कि यशोदा अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है।

ये भी पढ़ें: ‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की यह फिल्म हिंदी वर्ज़न में होगी रिलीज़, बॉक्स ऑफिस पर फिर मचेगा धमाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म यशोदा के लिए भव्य सेट तैयार किया गया है। सेट किसी 7 स्टार होटल से कम नहीं है और इसे बनाने के लिए मेकर्स ने दिल खोलकर खर्चा किया है। बताया जा रहा है ‘यशोदा’ के सेट के लिए मेकर्स को 3 करोड़ का खर्चा करना पड़ा है। टॉलीवुड नेट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह आलीशान होटल फिल्म का अहम हिस्सा है।

आपको बता दें कि फिल्म की शुरुआत पिछले साल दिसंबर में हो चुकी है। इसका निर्देशन फ‍िल्ममेकर्स हर‍ि शंकर और हर‍ीश नारायण कर रहे हैं। इसे सिवालेंका कृष्णा प्रसाद, श्रीदेवी मूवीज के बैनजर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सामंथा के अलावा उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, वरलक्ष्मी, सरथकुमार, मुरली शर्मा और संपथ राज हैं। फिल्म को तेलुगू, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *