मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने टीम को मिली दो हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ हार के बाद जयवर्धने ने कहा कि उनकी टीम को आईपीएल (IPL) में बैक टू बैक हार के साथ शुरुआत करने के बाद घबराने की कोई ज़रूरत नहीं है, जबकि उनकी टीम को बेहतर तरीके से गेम खत्म करने की ज़रूरत है।

ये भी पढ़ें: 2011 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं हुआ था रोहित शर्मा का सिलेक्शन, अब छलका दर्द

मुंबई इंडियंस के आधिकाारिक इंस्टाग्राम पेज पर महेला जयवर्धने का वीडियो
मुंबई इंडियंस के आधिकाारिक इंस्टाग्राम पेज पर जयवर्धने ने कहा कि एक बार फिर से निराशाजनक खेल लेकिन कई अच्छी चीजें हुई। गेंद के साथ तीन खराब ओवर रहे और 70 रन दिए। इसका मतलब है कि हमने बहुत अच्छे विकेट पर 17 ओवर में 120 रन खर्च किये। कौशल के लिहाज से हम बहुत अच्छे थे, लेकिन सिर्फ तीन खराब ओवर थे।

ये भी पढ़ें: CSK vs KKR: कप्तानी में पहला मैच हारे रविन्द्र जडेजा, जानें अपनी हार के बाद क्या कहा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

गेम को खत्म करने में सक्षम होना: महेला जयवर्धने
आगे जयवर्धने ने कहा कि चेज में हमने वास्तव में अच्छा समय दिया और उसके साथ एक खराब ओवर था जहां हमने अपने 2 मुख्य बल्लेबाजों को खो दिया। इसलिए हम गेम को ठीक से खत्म नहीं कर सके। मुझे पता है कि यह जल्दी है, लेकिन हमें वास्तव में गेम को खत्म करने में सक्षम होना चाहिए। ये वे चर्चाएं हैं जो हम करने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमें अहम चीजों पर ध्यान देना है और हमारी टीम अच्छी तरेह ट्रेनिंग कर रही है।

ये भी पढ़ें: IPL 2022: हार के बाद रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, IPL ने लगाया 12 लाख का जुर्माना

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 193 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। जोस बटलर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 100 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही और 170 रन तक पहुँच पाई। चेज करते समय अंत में किरोन पोलार्ड क्रीज पर थे लेकिन वह उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें: IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद KKR के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *