योगी आदित्यनाथ ने जारी किया चुनावी गीत

उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से राजनीतिक दल अपने अपने चुनावी गीत जनता को सुनाने में लगी है। सपा के चुनावी गीत “अखिलेए आए” के बाद बीजेपी ने अपने चुनावी अभियान को धार देने के लिए नया गीत लांच किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बीजेपी का चुनावी गीत जारी किया है। बीजेपी के उत्तरप्रदेश ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पार्टी ने इसकी जानकारी दी। इस थीम गीत के शुरुआती दृश्य में ही अयोध्या का भव्य राम मंदिर दिखाया गया है साथ ही मेट्रो ट्रेन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ भी साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, कि “बीजेपी ने आज अपनी चुनाव सामग्री के साथ ही थीम सॉन्ग को भी जारी किया है। मैं इस गाने को स्वर देने और इसे संभव बनाने वाली पूरी टीम का धन्यवाद करता हूं।

NDTV के मुताबिक उन्होंने आगे कहा कि, “पांच साल पहले हम अपने लोक कल्याण संकल्प के साथ आगे बढ़े थे, तब हमने राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मार्ग से लक्ष्य को प्राप्त करने का संकल्प लिया था। बीजेपी पार्टी ने 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले जनता से जो भी वादे किए थे उन सभी संकल्पों को पूरा किया।

ये भी पढ़ें: सपा से गठबंधन नहीं करेंगे चंद्रशेखर, कहा-अखिलेश को दलितों की ज़रूरत नहीं

उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में मुख्यमंत्री और मंत्री अपना घर बनवाते थे, लेकिन मुझे इस बात पर गौरव की अनुभूति होती है कि ‘डबल इंजन’ की भाजपा सरकार ने 45 लाख गरीबों के घर बनवाए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी और बसपा पार्टी भी अपने चुनावी गीत को जारी कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, कहा- इंडिया गेट पर लगेगी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा

Spread the love
2 thoughts on “सीएम योगी आदित्यनाथ ने जारी किया पार्टी का चुनावी गीत, कहा- ‘यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *