उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के सूबे के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी दी गई है। ये धमकी सोशल मीडिया के ज़रिए दी गई है।

आज तक के मुताबिक, ट्विटर पर लेडी डॉन (lady Done) नाम के अकाउंट्स से ये धमकी भरा ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा गया है कि ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ है। इस मामले में हापुड़ पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

इतना ही नहीं, इस अकाउंट से यूपी पुलिस को भी टैग किया गया है, इसमें लिखा है कि अपनी टीम लगाओ. दिल्ली मत देखो, योगी मारा जाएगा। इसी में आगे ट्विटर हैंडल से अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है।

ट्वीट में आगे लिखा है कि उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मेरठ निवासी सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मारने का प्रण ले चुकी है। योगी आदित्यनाथ सूरज नही देख पाएंगे। सीमा सिंह यूपी अध्यक्ष भीम सेना की मानव बम बनकर आ रही है जो योगी का संहार करेगी।

फिलहाल, इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हापुड़ पुलिस ने ट्विटर और जवाब देते हुए जांच करने की बात कही है। ये हैंडल अब ट्विटर पर दिखाई नहीं दे रहा है। हापुड़ पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच साइबर सेल को दे दी है।

ये भी पढ़ें: मेरी जान की हिफाज़त करना सरकार की जिम्मेदारी है, लेकिन न कभी सुरक्षा ली है, न लूंगा- हमले के बाद बोले ओवैसी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *